23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को मेरठ में होगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 11 Nov 2017 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 11 Nov 2017 09:20 PM (IST)
23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार
23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

 नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएेंगे। इंडिया टाइम्स की खबर के मुताबिक उनकी शादी 23 नवंबर को उनके होम टाउन मेरठ में होगी। भुवनेश्व के पिता का कहना है कि शादी मेरठ में होगी जिसमें उनका पूरा परिवार साथ ही कुछ करीबी दोस्ट मौजूद होंगे लेकिन हम चाहते हैं कि भुवी के साथी खिलाड़ी साथ ही बीसीसीआइ के मेंबर भी इस शादी का हिस्सा बनें। हालांकि शादी के बाद दिल्ली में पार्टी दी जाएगी जिसमें पूरी टीम के शामिल होने की उम्मीद है क्योंकि आखिरी टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम दिल्ली में ही मौजूद होगी। 

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच 16 नवंबर से कोलकाता में होगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 नवंबर के खेला जाएगा हालांकि ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भुवी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। भुवी के पिता ने बताया कि एक रिसेप्शन का आयोजन बुलंदशहर में भी किया जाएगा। भुवनेश्वर की होने वाली धर्मपत्नी इसी शहर से हैं। इसके बाद 30 नवंबर को नई दिल्ली में भी रिसेप्शन किया जाएगा जहां भुवी के साथी खिलाड़ी भी आएंगे। हालांकि शादी की तारीख को लेकर भुवनेश्वर या फिर बीसीसीआइ की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

क्रिकेट के मैदान में इन दिनों बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे भुवी अब अपनी जिंदगी की नई कहानी शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 27 वर्षीय तेज गेंदबाज के लिए ये काफी अच्छी खबर है। हालांकि अपनी शादी की वजह से वो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि उनकी जगह टीम में किसे खेलने का मौका मिलता है। हालांकि इस बात की संभावना ज्यादा दिख रही है कि ईशांत को उनकी जगह दूसरे टेस्ट के लिए शामिल किया जा सकता है। भुवनेश्वर को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी