ललित मोदी ने श्रीनिवासन पर साधा निशाना

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर निशाना साधते हुए उनपर आरोप लगाया कि वह अपने दोस्त को हैदराबाद फ्रेंचाइजी उपहार में देने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी ने ट्वीट किया कि आखिरकार सन् टीवी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मिल गई।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Oct 2012 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2012 11:37 AM (IST)
ललित मोदी ने श्रीनिवासन पर साधा निशाना

मुंबई। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर निशाना साधते हुए उनपर आरोप लगाया कि वह अपने दोस्त को हैदराबाद फ्रेंचाइजी उपहार में देने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी ने ट्वीट किया कि आखिरकार सन् टीवी को आईपीएल फ्रेंचाइजी मिल गई। मैंने तीन महीने पहले भविष्यवाणी कर दी थी कि नई टीम का मालिक सन् होगा क्योंकि बीसीसीआई अध्यक्ष ऐसा चाहते हैं। इससे बड़ा घोटाला क्या कोई और हो सकता है। किसी को एन श्रीनिवासन और इंडिया सीमेंट के सन् टीवी के साथ रिश्तों को देखना चाहिए। कालिगनार टीवी और इंडिया टीवी घोटाले को मत भूलना।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई श्रीनिवासन के मित्र को टीम उपहार में देने की कोशिश कर रहा है। सहारा ने जहां अपनी टीम के लिए 370 मिलियन डॉलर खर्च किए उसकी तुलना में तो यह टीम मामूली रकम में बिकी है, कैसे और क्यों?

सन् टीवी नेटवर्क ने 85.05 करोड़ रुपये प्रति वर्ष की कीमत पर हैदराबाद फे्रंचाइजी को खरीदा है। मोदी ने कहा कि किसी को सन् टीवी नेटवर्क और इंडिया सीमेंट के आम शेयरधारकों पर गौर करना चाहिए। यदि सहारा अब बीसीसीआई के नए निविदा प्रस्ताव को आधार बनाकर अपनी फ्रेंचाइजी अनुबंध पर फिर से बातचीत करता है तो मुझे हैरानी नहीं होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी