बीसीसीआइ ने राजस्थान के लिए बनाई तदर्थ समिति

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने राजस्थान में क्रिकेट से जुड़े मामलों का प्रबंधन करने के लिए तदर्थ समिति का गठन किया है। यह समिति सुनिश्चित करेगी कि राजस्थान की टीमें आने वाले घरेलू सत्र में बीसीसीआइ के सभी टूर्नामेंट में भाग ले सकें।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 01:48 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 01:58 PM (IST)
बीसीसीआइ ने राजस्थान के लिए बनाई तदर्थ समिति

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने राजस्थान में क्रिकेट से जुड़े मामलों का प्रबंधन करने के लिए तदर्थ समिति का गठन किया है। यह समिति सुनिश्चित करेगी कि राजस्थान की टीमें आने वाले घरेलू सत्र में बीसीसीआइ के सभी टूर्नामेंट में भाग ले सकें।

इस समिति में बीसीसीआइ उपाध्यक्ष सीके खन्ना के अलावा मिलिंद कनमादिकर, स्नेहल पारिख, पीवी शेट्टी को रखा गया है। अमृत माथुर समिति के संयोजक होंगे। बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि क्रिकेट और क्रिकेटरों के हितों में काम करने की नीति के तहत यह कदम उठाया गया है। यही हमारी शीर्ष प्राथमिकता है। बाकी घरेलू टीमों की ही तरह राजस्थान के क्रिकेटरों को सभी सुविधाएं और मौके दिए जाएंगे।

वहीं, सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि खिलाडिय़ों के हितों के लिए यह कदम उठाया गया है और हम चाहते हैं कि वह अपनी प्रतिभा दिखा सकें। बीसीसीआइ राजस्थान के क्रिकेट को समर्थन देने के लिए तत्पर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी