विराट कोहली के बेहद करीबी की होने जा रही है शादी, इस अहम दौरे पर जाने से कर दिया मना

ग्लेन मैक्सवेल ने पाकिस्तान दौरे के बारे में बात करते हुए कहा कि ये काफी अच्छा है कि आस्ट्रेलिया लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। हम आखिरी बार पाकिस्तान के दौर पर साल 1998 में गए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 07:19 PM (IST)
विराट कोहली के बेहद करीबी की होने जा रही है शादी, इस अहम दौरे पर जाने से कर दिया मना
ग्लेन मैक्सवेल के साथ हर्षल पटेल और कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम 24 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे व टेस्ट सीरीज के साथ-साथ एक टी20 इंटरनेशनल मुकाबला भी खेला जाएगा। कंगारू टीम अगले साल मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जा सकती है। अब पाकिस्तान दौरे पर कंगारू टीम के स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने जाने से मना कर दिया है। मैक्सवेल ने पिछले साल मार्च में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनि रमन के साथ सगाई की थी और वो दोनों अब अगले साल शादी करना चाहते हैं। इसकी वजह से ही उन्होंने पाकिस्तान दौरे पर जाने से साफ मना कर दिया है। 

मैक्सवेल ने पाकिस्तान दौरे के बारे में बात करते हुए कहा कि ये काफी अच्छा है कि आस्ट्रेलिया लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। हम आखिरी बार पाकिस्तान के दौर पर साल 1998 में गए थे। मैं इस दौरे पर जाऊंगा या नहीं ये अभी कुछ भी साफ नहीं है क्योंकि उस दौरान मेरी शादी होनी है। अब मेरी मंगेतर तय करेंगी कि मुझे जाना है या नहीं। मैक्सवेल से पूछा गया कि क्या उनकी मंगेतर शादी को स्थगित कर सकती हैं तो इसके बारे में उन्होंने कहा कि अब कोई चांस नहीं है क्योंकि हम पहले ही दो बार इसे स्थानांतरित कर चुके हैं और मुझे लगता है कि अगले साल ये शादी होगी। 

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर आई थी, लेकिन पहले वनडे मुकाबले से ठीक एक घंटे पहले ही कीवी टीम ने दौरा रद कर दिया था और वापस आ गई थी। इसके बाद कंगारू टीम का पाकिस्तान दौरा वहां के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी उम्मीद है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 3 मार्च से होगी तो वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 29 मार्च से होनी है। 

chat bot
आपका साथी