ये दोनों बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच !

बीसीसीआइ के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम के मुख्य कोच कुंबले ने टीम के बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के तौर पर इन दोनों खिलाड़ियों को चुना है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2016 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2016 06:25 AM (IST)
ये दोनों बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच !

मुंबई। बीसीसीआइ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवीण आमरे टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच और पूर्व तेज गेंदबाज टीए शेखर को टीम के गेंदबाजी कोच होंगे। सूत्रों के अनुसार चीफ कोच अनिल कुंबले ने इन दोनों के नाम पर मोहर लगा दी है। बीसीसीआइ ने गुरुवार को कुंबले को चीफ कोच नियुक्त किया था और उन्हें सपोर्ट स्टाफ चुनने की आजादी दी गई थी।

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आमरे भी चीफ कोच की दौड़ में शामिल थे। बोर्ड ने नए चीफ कोच कुंबले को सपोर्ट स्टाफ चुनने की आजादी थी जिसके बाद कुंबले ने आमरे और शेखर के नाम पर हरी झंडी प्रदान कर दी। आमरे इस वक्त देश के सबसे अच्छे पर्सनल कोच माने जाते हैं। कई दिग्गज क्रिकेटर उनसे व्यक्तिगत ट्रेनिंग लेते रहे हैं।

47 वर्षीय आमरे ने भारत की तरफ से 11 टेस्ट और 37 वनडे मैच खेले हैं। टीए शेखर ने भारत के लिए 2 टेस्ट और चार वनडे मैच खेले हैं। मध्यम तेज गेंदबाज शेखर का प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड शानदार रहा है। उन्होंने एमआरएफ पेस फांउडेशन में भी कोच की भूमिका निभाई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी