अजमल ने पाक टीम से नाम वापस लिया

निलंबित स्पिनर सइद अजमल ने विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम से नाम वापस ले लिया है, क्योंकि उनके पास टूर्नामेंट से पहले गेंदबाजी एक्शन क्लियर करवाने का समय नहीं है। सभी टीमों को विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीमों की घोषणा 7 जनवरी तक करनी है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 29 Dec 2014 01:04 AM (IST) Updated:Mon, 29 Dec 2014 01:09 AM (IST)
अजमल ने पाक टीम से नाम वापस लिया

कराची। निलंबित स्पिनर सइद अजमल ने विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम से नाम वापस ले लिया है, क्योंकि उनके पास टूर्नामेंट से पहले गेंदबाजी एक्शन क्लियर करवाने का समय नहीं है। सभी टीमों को विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीमों की घोषणा 7 जनवरी तक करनी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों ने शनिवार को मुलाकात कर यह तय किया कि एक अन्य निलंबित ऑफ स्पिनर मोहम्मद हफीज गेंदबाजी एक्शन टेस्ट के लिए चेन्नई जाएंगे। यदि इस अनाधिकारिक टेस्ट में हफीज का एक्शन सही पाया गया तो वे आइसीसी से आधिकारिक टेस्ट के लिए कहेंगे। पीसीबी ने बताया कि 37 वर्षीय अजमल को विश्व कप के लिए पाकिस्तान के प्रारंभिक दल में शामिल किया गया था। वे गेंदबाजी एक्शन सुधार की प्रक्रिया में हिस्सा लेते रहेंगे और आइसीसी से आधिकारिक टेस्ट के लिए क्लियरेंस हासिल करेंगे। पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने कहा कि अजमल ने विश्व कप से नाम वापस ले लिया है, क्योंकि हम अजमल के करियर को दांव पर नहीं लगाना चाहते। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि ताजा रिपो‌र्ट्स के अनुसार उनकी कोहनी निर्धारित 15 डिग्री से ज्यादा मुड़ रही है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी