भारत की हार का अफरीदी ने उड़ाया मजाक, गाया 'मौका-मौका'

विश्‍वकप के क्‍वार्टर फाइनल में हार कर बाहर हुई पाकिस्‍तान की टीम के खिलाड़ी भारत को सेमीफाइनल में मिली हार से काफी खुश नजर आ रहे हैं। अफरीदी ने धोनी और उनकी टीम का पाकिस्‍तान के एक टीवी शो में जमकर मजाक उड़ाया।

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 08:42 PM (IST)
भारत की हार का अफरीदी ने उड़ाया मजाक, गाया 'मौका-मौका'

नई दिल्ली। विश्वकप के क्वार्टर फाइनल में हार कर बाहर हुई पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी भारत को सेमीफाइनल में मिली हार से काफी खुश नजर आ रहे हैं। भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार को लेकर पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने जज्बात जाहिर किए हैं।

यह भी पढ़ें: पाक फैंस ने बीसीसीआई ऑफिस में फोन करके कहा, मौका...मौका...

अफरीदी ने धोनी और उनकी टीम का पाकिस्तान के टीवी शो में जमकर मजाक उड़ाया। हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन जब उनसे भारत की हार पर विचार व्यक्त करने के लिए कहा गया तो उन्होंने मशहूर एड कैंम्पेन 'मौका-मौका' को दोहरा दिया।

यह भी पढ़ें: वीडियो : बांग्लादेश ने इस तरह दिया 'मौका...मौका' का जवाब

अफरीदी के यह गाना गाते ही शो में आए दर्शक शोर मचाते हुए तालियां बजाने लगे। गौरतलब है कि इस एड कैंम्पेन में एक युवक को पाकिस्तान टीम की जर्सी पहने देखा जा सकता है जो पाकिस्तान की जीत और भारत की हार के लिए हर संभव कोशिश करता है। यहां तक कि वह भारत की हार के लिए खुद की टीम छोड़कर दूसरी टीमों में भी शामिल हो जाता है।

साभारः नई दुनिया

chat bot
आपका साथी