आमिर नहीं खेल पाएंगे व‌र्ल्ड कप: पीसीबी

लाहौर। स्पाट फिक्सिंग में दोषी पाए जाने के बाद 5 साल का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले साल व‌र्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक अगर आमिर घरेलू क्रिकेट में वापसी कर भी लेते हैं तब भी वो आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित होने वाले व‌र्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे। पीसीबी के

By Edited By: Publish:Sun, 13 Apr 2014 11:36 AM (IST) Updated:Sun, 13 Apr 2014 11:38 AM (IST)
आमिर नहीं खेल पाएंगे व‌र्ल्ड कप: पीसीबी

लाहौर। स्पाट फिक्सिंग में दोषी पाए जाने के बाद 5 साल का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले साल व‌र्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक अगर आमिर घरेलू क्रिकेट में वापसी कर भी लेते हैं तब भी वो आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित होने वाले व‌र्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे।

पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के संशोधित भ्रष्टाचार नियमों के मुताबिक आमिर पर लगे 5 साल के प्रतिबंध को एक साल कम किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आमिर की कम उम्र को देखते हुए पीसीबी ने आईसीसी से उनकी सजा कम करने की अपील की थी। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया की आमिर की सजा पर फिलहाल आईसीसी की तरफ से कुछ भी साफ नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी