शिवालकर की याद दिलाते हैं रंगना हेरथ

ऐसा लग रहा है कि श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट को जल्दी खत्म कर सीरीज भी अपने नाम कर ली। हमें पता चल गया है कि ऑस्ट्रेलिया ने मैच बचाने के लिए कितना संघर्ष किया है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 07 Aug 2016 01:54 AM (IST) Updated:Sun, 07 Aug 2016 01:58 AM (IST)
शिवालकर की याद दिलाते हैं रंगना हेरथ

(सुनील गावस्कर का कॉलम)

ऐसा लग रहा है कि श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट को जल्दी खत्म कर सीरीज भी अपने नाम कर ली। हमें पता चल गया है कि ऑस्ट्रेलिया ने मैच बचाने के लिए कितना संघर्ष किया है। ऑस्ट्रेलिया के हालिया प्रदर्शन से भारतीय खुश होंगे क्योंकि उन्हें फरवरी-मार्च में इस टीम की मेजबानी करनी है। स्पिनर रंगना हेरथ की गेंदबाजी लाजवाब थी। उनका रन अप साधारण है, जिससे उनके शरीर पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं पड़ता। इसी वजह से ज्यादा वजन होने के बावजूद वह आसानी से लंबे स्पैल डाल सकते हैं। वह काफी हद तक पद्माकर शिवालकर जैसे दिखते हैं।

उधर वेस्टइंडीज जरूर चुनौतियों के इस पहा़$ड पर चढ़ने में कामयाब रहा और दूसरे टेस्ट को बचाया। पांच विकेट लेने वाले रोस्टन चेस ने शानदार शतक बनाकर भारतीयों से जीत छीन ली। वेस्टइंडीज को बाकी दो टेस्ट भी रोमांचक बनाने चाहिए। अब भारतीयों को पता है कि जीत के लिए उन्हें अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। शानदार प्रयास के लिए चेस इस सप्ताह के सीएट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ऑफ द वीक हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी