इन दिग्गजों ने की भविष्यवाणी, इंग्लैंड की टीम भारत में भरेगी पानी

गांगुली ने भारत- इंग्लैंड सीरीज़ के बारे में कहा कि भारत टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड का सफाया कर सकता है। वहीं माइकल वॉन भी कह चुके हैं कि इंग्लैंड के लिए ये दौरा मुश्किल होगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 03 Nov 2016 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 03 Nov 2016 06:26 PM (IST)
इन दिग्गजों ने की भविष्यवाणी, इंग्लैंड की टीम भारत में भरेगी पानी

कोलकाता, (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत- इंग्लैंड सीरीज़ के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत आगामी टेस्ट श्रृंखला में उसका भी सफाया कर सकता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच नौ नवंबर से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। उल्लेखनीय है कि भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड का भी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से सफाया किया।

गांगुली ने यहां पत्रकारों से कहा, 'भारतीय टीम इस समय शानदार अंदाज में खेल रही है। न्यू जीलैंड की ही तरह मुझे एक और सीरीज वॉइटवॉश होने की उम्मीद है। इंग्लैंड को सचेत रहना चाहिए।'

गांगुली की ही तरह इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी मंगलवार को कह चुके हैं कि इंग्लैंड में स्तरीय स्पिन गेंदबाजों की बेहद कमी है और उनके बल्लेबाज बांग्लादेश में स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए। वॉन ने कहा था कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जाडेजा जैसे धुरंधर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ नुकसान से बचने के लिए संयम से खेलना होगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी