विराट कोहली ने युवराज सिंह और शिखर धवन के बाद लिया बॉटल कैप चैलेंज, ऐसे खोला ढ़क्कन

विराट कोहली ने भी युवराज सिंह और शिखर धवन के बाद बॉटल कैप चैलेंज कमाल के अंदाज में पूरा किया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 11 Aug 2019 04:33 PM (IST)
विराट कोहली ने युवराज सिंह और शिखर धवन के बाद लिया बॉटल कैप चैलेंज, ऐसे खोला ढ़क्कन
विराट कोहली ने युवराज सिंह और शिखर धवन के बाद लिया बॉटल कैप चैलेंज, ऐसे खोला ढ़क्कन

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉटल कप चैलेंज (Bottle cap challenge) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कई हस्तियां अपना हाथ आजमा रही है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पीछे कहां रहने वाले थे और उन्होंने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। विराट कोहली ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस चैलेंज को पूरा करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में एक मजेदार बात ये है कि विराट से साथ वहां पर टीम के कोच रवि शास्त्री भी मौजूद हैं और वो पीछे से कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन दिया है कि कभी नहीं करने से ज्यादा अच्छा है कि देर से करना। विराट से पहले कई क्रिकेटर्स जैसे कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan), युवराज सिंह (Yuvraj Singh), जोफ्रा आर्चर भी इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि विराट अपने बल्ले से बॉटल की कैप को बाहर कर देते हैं। वहीं पीछे से रवि शास्त्री कमेंट्री कर रहे हैं। विराट ने रिवर्स हिट लगाकर ये कैप खोला। 

Better late than never.🏏😎#BottleCapChallenge pic.twitter.com/mjrStZxxTi

— Virat Kohli (@imVkohli) August 10, 2019

गौरतलब है कि विराट कोहली इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां वो तीन मैचों की टी 20 सीरीज 3-0 से जीत चुके हैं और इस वक्त भारतीय टीम उनकी अगुआई में वनडे सीरीज खेल रही है। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी