सचिन के पुराने दोस्त विनोद कांबली ने छू लिए उनके पैर, गिले-शिकवे हुए दूर

कांबली ने सचिन के पैर छुए, सचिन ने उन्हें गले लगाया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 07:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Mar 2018 02:14 PM (IST)
सचिन के पुराने दोस्त विनोद कांबली ने छू लिए उनके पैर, गिले-शिकवे हुए दूर
सचिन के पुराने दोस्त विनोद कांबली ने छू लिए उनके पैर, गिले-शिकवे हुए दूर

 नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई टी 20 लीग के पुरस्कार समारोह में एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। ये वाकया दिल को छू लेने वाला था क्योंकि ये किसी को पता नहीं था कि दो पुराने दोस्त जब मिलेंगे तो ऐसा कुछ होगा। इस समारोह के दौरान विनोद ने अपने बचपन के दोस्त सचिन के पांव छू लिए। सचिन और विनोद दोनों ही बचपन के दोस्त हैं और स्कूल के दिनों से ही साथ-साथ क्रिकेट खेलते थे साथ ही स्कूल लेवन पर कई रिकॉर्ड्स भी इनके नाम पर दर्ज हैं। ये दोनों एक ही गुरु रमाकांत अचरेकर से क्रिकेट सीखते थे। 

दरअसल हुआ ये कि मुंबई टी 20 लीग के फाइनल में लायंस टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस टीम के मेंटर विनोद कांबली हैं। लंबे अरसे के बाद कांबली आधिकारिक तौर पर क्रिकेट के किसी टीम के साथ जुड़े हैं। इस मैच के बाद जब कांबली उपविजेता टीम के साथ मेडल लेने मंच पर पहुंचे तब सचिन ने उन्हें मेडल पहनाया। इसके बाद उन्होंने सचिन के पैर छू लिए। इससे पहले सुनील गावस्कर ने सचिन से कहा था कि वो कांबली के मेडल पहनाएं। जैसे ही कांबली ने सचिन के पैर छुए सचिन ने उन्हें उठाकर अपने गले से लगा लिया। कांबली ने इस खास क्षण की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की। 

@SPLionsMum @T20Mumbai .What a wonderful journey it has been with Shivaji Park Lions.Highs and lows.Enjoyed being a Mentor of the Team.Well played Guys. Thank you fans for the love and support.See you next season. Gheyun Taak😗😙😚💪 pic.twitter.com/P99wHzfajA

— VINOD KAMBLI (@vinodkambli349) March 22, 2018

गौरतलब है कि क्रिकेट के शुरुआती दिनों में कांबली को सचिन से ज्यादा प्रतिभाशाली क्रिकेटर कहा जाता था। कांबली ने काफी यादगार पारियां भी खेली लेकिन बाद में वो अपनी फॉर्म खो बैठे और फिर भारतीय टीम में उनकी वापसी नहीं हो पाई। वैसे दोनों के रिश्तों में थोड़ी खटास भी आ गई थी लेकिन अब दोनों के रिश्ते पहले जैसे ही हो गए हैं। 

 यह बंधन तो प्यार का बंधन है....जन्मों का बंधन है..😍😍😍😍
Thnx for d wonderful memories @vinodkambli349 @sachin_rt @T20Mumbai pic.twitter.com/wBeYKrG4of

— purna k. (@binga_58) March 22, 2018

फोटो साभार- विनोद कांबली का ट्विटर अकाउंट

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी