उमर अकमल फिर विवादों में, इस बार सुरक्षा कर्मचारी से उलझे!

पाकिस्तान के मध्यक्रम के धुआंधार युवा बल्लेबाज उमर गुल एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के सुरक्षा कर्मचारी से उलझने पर उनका नाम चर्चा में आया है। गौरतलब है कि फरवरी में लाहौर के एक ट्रैफिक पुलिस वॉर्डन से भिड़ने के बाद उन्हें एक दिन जेल में गुजारना पड़ा था।

By Edited By: Publish:Wed, 09 Apr 2014 11:08 AM (IST) Updated:Wed, 09 Apr 2014 11:09 AM (IST)
उमर अकमल फिर विवादों में, इस बार सुरक्षा कर्मचारी से उलझे!

कराची। पाकिस्तान के मध्यक्रम के धुआंधार युवा बल्लेबाज उमर गुल एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के सुरक्षा कर्मचारी से उलझने पर उनका नाम चर्चा में आया है।

गौरतलब है कि फरवरी में लाहौर के एक ट्रैफिक पुलिस वॉर्डन से भिड़ने के बाद उन्हें एक दिन जेल में गुजारना पड़ा था। अब इस नए विवाद के बाद मुमकिन है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अकमल से इस मामले में पूछताछ भी करेगा। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक उमर अकमल स्टेडियम के सुरक्षा कर्मचारी पर तब भड़क उठे जब उसने अकमल को पहचाने से इन्कार कर दिया और उन्हें स्टेडियम के अंदर गाड़ी ले जाने से रोक दिया।

एक सूत्र के मुताबिक, 'उमर अगले महीने होने वाली अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पीसीबी मुख्यालय गए थे, लेकिन स्टेडियम के गार्ड से बहस से नाराज होने के बाद वो बिना कार्ड दिए ही वापस लौट गए।' खबरों के मुताबिक मामला तब गरमा गया जब गार्ड ने अकमल से कहा कि वो अंदर तो जा सकते हैं लेकिन गाड़ी उन्हें बाहर ही खड़ी करनी होगी। अकमल इस बात से बेहद नाराज हो गए क्योंकि आमतौर पर खिलाड़ियों को स्टेडियम के अंदर गाड़ी खड़ी करने की इजाजत होती है। पीसीबी ने इस मामले की छानबीन करने का फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक जल्द ही पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज टेस्ट लेग स्पिनर अब्दुल कादिर की बेटी से उमर अकमल की शादी होने वाली है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी