सचिन ने सोनू के साथ जमाया रंग, 'क्रिकेट वाली बीट' गाना पर लगाया सुर, देखें वीडियो

सचिन तेंदुलकर का ये गाना सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 03 Apr 2017 02:43 PM (IST) Updated:Mon, 03 Apr 2017 03:40 PM (IST)
सचिन ने सोनू के साथ जमाया रंग, 'क्रिकेट वाली बीट' गाना पर लगाया सुर, देखें वीडियो
सचिन ने सोनू के साथ जमाया रंग, 'क्रिकेट वाली बीट' गाना पर लगाया सुर, देखें वीडियो

नई दिल्ली। अपने बल्ले से दो दशकों से भी ज्यादा दिनों तक क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने हाथों में माइक थाम लिया है। सचिन ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ मिलकर 'क्रिकेट वाली बीट पे' गाया है। 

सचिन और सोनू के गाए इस गाने की खास बात ये है कि इसमें उन तमाम भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल किए गए हैं जिन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ वर्ष 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 में वर्ल्ड कप खेला है। सचिन ने अपने गाने में कपिल देव, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और महेंद्र सिंह धौनी के नाम लिए हैं। एक समय सचिन के जिगरी दोस्त रहे विनोद कांबली का नाम भी उन्होंने अपने गाने में शामिल किया है साथ ही अभय खुरसिया जैसे भुला दिए गए क्रिकेटर को भी उन्होंने तवज्जो दी है। देखें सचिन के गाने का वीडियो। 

सचिन की गायकी के बारे में सोनू निगम कर कहना है कि सचिन गाने में बहुत ही अच्छे हैं और उन्होंने अपने गाने में उन खिलाड़ियों को भी शामिल किया है जिन्हें भूला दिया गया था। सचिन का ये गाना लॉन्च होने के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सचिन से पहले और भी कई क्रिकेटर्स जैसे कि ब्रेट ली, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, एबी डीविलियर्स भी गाना गा चुके हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी