इस इंग्लिश क्रिकेटर ने बीच मैदान पर उतरवा दी भारतीय खिलाड़ी की पैंट, देखें वीडियो

आइपीएल में गुजरात लायंस और पुणे सुपरजाएंट के मुकाबले के दौरान एक भारतीय खिलाड़ी की पैंट नीचे खिसक गई।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 02 May 2017 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 02 May 2017 04:48 PM (IST)
इस इंग्लिश क्रिकेटर ने बीच मैदान पर उतरवा दी भारतीय खिलाड़ी की पैंट, देखें वीडियो
इस इंग्लिश क्रिकेटर ने बीच मैदान पर उतरवा दी भारतीय खिलाड़ी की पैंट, देखें वीडियो

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल में सोमवार को एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो आमतौर पर कम ही देखने को मिलता है। यह घटना है आइपीएल के 39वें मैच की, जो गुजरात लायंस और पुणे सुपरजाएंट की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में एक ऐसा आया जब एक इंग्लिश खिलाड़ी के शॉट ने भारतीय टीम के धुरंधर रवींद्र जडेजा की पैंट उतरवा दी।

पुणे की पारी का 19वां ओवर चल रहा था। बासिल थंपी गेंदबाज़ी कर रहे थे और सामने स्ट्राइक पर थे इस मुकाबले में शतक जमाने वाले बेन स्टोक्स। थंपी ने इस ओवर की दूसरी गेंद (18.2) फेंकी और स्टोक्स ने डीप मिड विकेट और वाइड लांग ऑन के बीच में खेला। जडेजा ने गेंद को बाउंड्री के पास डाइव लगाकर रोका और अपनी टीम के लिए 2 रन बचाए, लेकिन डाइव लगाने के दौरान जडेजा की पैंट कमर से थोड़ी नीचे खिसक गई और कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

देखें वीडियो

(वीडियो साभार- आइपीएल)

इस मैच को पुणे की टीम ने 1 गेंद शेष रहते ही जीत लिया। पुणे की इस जीत के हीरो रहे हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स। स्टोक्स ने इस मैच में शतक जमाकर गुजरात के मुंब से जीत खींच ली। स्टोक्स ने सिर्फ 63 गेंदों में 103 रन की तूफानी पारी खेली। इस पारी के दौरान स्टोक्स ने मैदान के चारों ओर स्ट्रोक्स लगाते हुए 7 चौके और 6 दमदार छक्के भी जमाए। स्टोक्स की इस दमदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड के खिताब से भी नवाज़ा गया।

कोहली के साथ भी हो चुका है ऐसा

रवींद्र जडेजा के साथ जो हुआ ऐसा ही कुछ विराट कोहली के साथ भी हो चुका है। विराट कोहली के साथ ये घटना  2010 में घटी थी। श्रीलंकाई बल्लेबाज़ के एक तेज़-तर्रार शॉट को रोकने के लिए बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली ने डाइव लगाइ, तो कोहली की पैंट नीचे खिसक गई। इस घटना के बाद युवराज सिंह अपनी हंसी को नहीं रोक पाए और वो खिल खिलाकर हंस पड़े थे। 

 आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी