धौनी ने फिर किया धमाका, 3 गेंदों पर लगाए लगातार 3 छक्के, देखें वीडियो

महेंद्र सिंह धौनी को चेन्नई में एक सिक्स लगाने की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुलाया गया था।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 25 Jul 2017 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jul 2017 06:58 PM (IST)
धौनी ने फिर किया धमाका, 3 गेंदों पर लगाए लगातार 3 छक्के, देखें वीडियो
धौनी ने फिर किया धमाका, 3 गेंदों पर लगाए लगातार 3 छक्के, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मैदान पर लम्बे-लम्बे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। उनका हेलिकॉप्टर शॉट तो मैदान के बाहर ही जा कर लैंड करता है। एक बार फिर से मैदान पर धौनी का धमाका देखने को मिला। धौनी ने लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर अपने फैन्स को खुश कर दिया। 

पीली जर्सी पहने धौनी ने चेन्नई के मैदान पर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। अब आप ये मत सोचिए कि धौनी ने ये सिक्स आइपीएल में लगाए। धौनी ने ये छक्के तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के ओपनिंग समारोह में टीएनपीएल की पीली जर्सी पहनकर लगाए। धौनी के दमदार शॉट्स देख चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में धौनी-धौनी की गूंज सुनाई देने लगी।

अकेले माही ही कर पाए ये काम

महेंद्र सिंह धौनी को चेन्नई में एक सिक्स लगाने की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुलाया गया था। ये कॉम्पीटिशन चेन्नई के मैदान पर हो रहा था जो कि धौनी की आइपीएल की टीम रही चेन्नई सुपरकिंग्स का घरेलू मैदान भी है। इसलिए अपने टीम के पुराने कप्तान धौनी को देखने के लिए काफी लोग आए थे। धौनी ने भी अपने फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया और लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर मैदान पर धूम मचा दी। सभी खिलाडिय़ों में से केवल धौनी ने ही तीनों गेंदो पर छक्के लगाए।

(देखें वीडियो)

The weather forecast didn't predict this, but it was raining 6⃣s from @msdhoni's bat ahead of the #TNPL action! Watch LIVE on Star network! pic.twitter.com/ZvCcTZTp4l

— Star Sports (@StarSportsIndia) 22 July 2017

इस प्रतियोगिता में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने भी भाग लिया था। हेडन भी आइपीएल में चेन्नई की टीम से खेल चुके हैं। इसीलिए वो पूरी तरह चेन्नई के रंग में नजर आए, वह मैदान पर लुंगी पहनकर खेलने उतरे। 

धौनी ने अभी तक लगाए हैं 322 छक्के

सफेद कपड़ों के क्रिकेट से संन्यास ले चुके धौनी श्रीलंका दौरे पर खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज और टी20 मैच में खेलते नजर आएंगे। आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी पर धोनी ने खुशी जाहिर की। धौनी के नाम क्रिकेट में अब तक कुल 548 छक्के हैं। जिसमें से 322 छक्के उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैचों में लगाए हैं।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी