क्रिकेट में कभी-कभी पकड़े जाते हैं ऐसे कैच, वीडियो देख के आप भी कहेंगे वाह!

विलियमसन ने हैरान कर देने वाला कैच मैदान पर लपका।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 07:10 PM (IST)
क्रिकेट में कभी-कभी पकड़े जाते हैं ऐसे कैच, वीडियो देख के आप भी कहेंगे वाह!
क्रिकेट में कभी-कभी पकड़े जाते हैं ऐसे कैच, वीडियो देख के आप भी कहेंगे वाह!

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी के दौरान इंग्लैंड के निचले क्रम के बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का अविश्वनीय कैच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने लपका। इस मैच की पहली पारी में इंग्लिश टीम न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के आगे टिक नहीं सकी और सिर्फ 58 रन पर ऑल आउट हो गई। ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले जा रहे इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की फील्डिंग भी लाजबाव रही और इसका सबसे बेजोड़ नमूना रहा विलियमसन का कैच। 

पहली पारी में जब इंग्लैंड की टीम 8 विकेट गवांकर 27 रन पर संघर्ष कर रही थी तब क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज ओपरटोन और स्टुअर्ट ब्रॉड बोर्ड पर कुछ रन लगाने की जीतोड़ कोशिश कर रहे थे लेकिन इन दोनों की कोशिश को न्यूजीलैंड के कप्तान केन ने पूरा नहीं होने दिया। मैच की पहली पारी के 16वें ओवर में उन्होंने टिम साउथी को गेंद थमाई। साउथी ने ब्रॉड को गेंद फेंकी और इस गेंद पर ब्रॉड ने खेलने की कोशिश की लेकिन गली में खड़े विलियमसन ने गजब का कैच पकड़कर सबको चौंका दिया और ब्रॉड को क्रीज छोड़कर पवेलियन वापस लौटना पड़ा। इस कैच को पकड़ने के लिए केन ने खुद को बाईं तरफ धकेला उसके बाद वो मैदान के समानांतर हो गए और फिर एक हाथ से कैच पकड़ लिया। 

So where does THIS one rank? 😱 #SCtop10 #NZvENG #cricket 🎥= @kane_s_w on @skysportnz

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz) on Mar 21, 2018 at 10:52pm PDT

केन ने जिस तरह से ये कैच पकड़ा उसे देखकर हर कोई हैरत में था। हालांकि इसके बाद ओवरटोन ने थोड़ी बहुत बल्लेबाजी की और इंग्लैंड का स्कोर 50 के पार पहुंच गया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी