Video: बुमराह की बाउंसर से चित्त हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, फिर हुआ कुछ ऐसा

Ind vs Aus: पर्थ टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान भारतीय तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्कस हैरिस के हेलमेट पर जा लगी।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 12:47 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 05:13 PM (IST)
Video: बुमराह की बाउंसर से चित्त हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, फिर हुआ कुछ ऐसा
Video: बुमराह की बाउंसर से चित्त हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, फिर हुआ कुछ ऐसा

पर्थ, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल के समय एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी के दिलों की धड़कने बढ़ा दी। तीसरे दिन के खेल में भारतीय तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्कस हैरिस के हेलमेट पर जा लगी। हैरिस के हेलमेट पर गेंद लगने के बाद वो जमीन पर गिर पड़े।

कब घटी ये घटना?

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह आठवां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर बुमराह के सामने थे मार्कस हैरिस। बुमराह ने 142 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से बाउंसर फेंकी।जिसे देखकर मार्कस हैरिस  आंखें बंद कर नीचे बैठ गए। गेंद ने ज़्यादा उछाल नहीं लिया और बॉल सीधे जा कर लगी हैरिस के हेलमेट पर। गेंस के हेलमेट से टकराने के बाद हैरिस जमीन पर गिर गए।

(देखिए वीडियो) 

Marcus Harris was quickly back up on his feet after copping this.

He's been given the all clear to continue batting: https://t.co/mzWOwn19la #AUSvIND pic.twitter.com/jyy3McHD1P

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 16, 2018

हालांकि इस गेंद के बाद ऑस्ट्रेलिया के फीजियो मैदान पर आए उन्होंने हैरिस को अच्छी तरह से देखा। फीजियो से क्लीन चिट मिलने के बाद हैरिस ने बल्लेबाज़ी करना जारी रखा। तीसरे दिन चायकाल तक हैरिस 07 रन बनाकर मैदान पर मौजूद थे। 

Brutal Test cricket #AUSvIND pic.twitter.com/5NhNkByQYc— cricket.com.au (@cricketcomau) December 16, 2018

चायकाल के बाद जब हैरिस बल्लेबाज़ी करने आए तो फिर बुमराह ने ही उनका विकेट लिया। 20 रन पर खेल रहे हैरिस ने बुमराह की अंदर आती गेंद को छोड़ा और बॉल विकेट पर लगी वेल्स को अपने साथ ले उड़ी और इसी के साथ हैरिस की पारी हुई खत्म।

(देखें, हैरिस के विकेट की वीडियो) 

Top of off ... perfection!#AUSvIND | @bet365_aus pic.twitter.com/FFaYs28zus — cricket.com.au (@cricketcomau) December 16, 2018

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी