जब जडेजा ने लिया विराट का बदला, कंगारुओं के उड़ गए होश, देखें वीडियो

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों द्वारा खेले जा रहे माइंडगेम का बखूबी जबाव दिया। रविंद्र जडेजा ने तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से विराट कोहली का बदला तक ले लिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 09:53 AM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 03:58 PM (IST)
जब जडेजा ने लिया विराट का बदला, कंगारुओं के उड़ गए होश, देखें वीडियो
जब जडेजा ने लिया विराट का बदला, कंगारुओं के उड़ गए होश, देखें वीडियो

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच भले ही ड्रॉ हो गया हो। लेकिन इस टेस्ट मैच से भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा है। क्योंकि जिस तरह से पहले दो मुकाबलों में टीम इंडिया ने बल्लेबाज़ी थी, वो कमज़ोरी इस टेस्ट में दूर हो गई है। इसके साथ ही साथ टीम इंडिया ने बेंगलुरु की तरह रांची में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों द्वारा खेले जा रहे माइंडगेम का बखूबी जबाव दिया। रवींद्र जडेजा ने तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से विराट कोहली का बदला तक ले लिया।

पुणे में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टीव ओ कीफ की गेंद छोड़ने के प्रयास में जब भारतीय कप्तान विराट कोहली बोल्ड हुए थे तब मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया था। शानदार फॉर्म में चल रहे कोहली के आउट होने पर जिस प्रकार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जश्न मनाया था उसकी टीस जडेजा को थी। जिसका बदला उन्होंने रांची टेस्ट में ले लिया।

Virat kohi bowled out by Steve o Keefe. pic.twitter.com/OsJs7WOO9S

— BHARAT (@BharatKakori) 21 March 2017

 (विराट कोहली के पुणे टेस्ट में आउट होने का वीडियो)

जडेजा ने इस तरह लिया विराट का बदला

रांची टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को ठीक इसी अंदाज़ में आउट किया जिस अंदाज़ में कीफ ने विराट को आउट किया था। ये वीडियो देखिए।

When You started believing your GF/Wife lil too much...

Steve Smith
Jadeja#IndvAus #INDvsAUS pic.twitter.com/U5JikmLQe0

— Sir Rohit Sharma (@SirRohitSharma_) 20 March 2017

जडेजा की गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हुई। स्मिथ ने इस गेंद को पैड से रोकना चाहा पर गेंद उनके पैड को छकाती हुई ऑफ स्टंप से जा टकराई। उन्होंने लाइन पूरी तरह कवर नहीं की। बस यही चूक स्मिथ को भारी पड़ी। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जश्न मनाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी