गौतम गंभीर का पाकिस्तान पर तीखा तंज, बोले- इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए

Gautam Gambhir on Pakistan गौतम गंभीर ने पाकिस्तान पर एक जोरदार तंज कसा है। श्रीलंकाई टीम को सुरक्षा देने के लिए गंभीर ने पाकिस्तान पर वार किया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 11:55 AM (IST)
गौतम गंभीर का पाकिस्तान पर तीखा तंज, बोले- इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए
गौतम गंभीर का पाकिस्तान पर तीखा तंज, बोले- इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए

नई दिल्ली, जेएनएन। Gautam Gambhir on Pakistan: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा भाजपा सासंद गौतम गंभीर ने एक बार फिर पाकिस्तान पर जोरदार तंज कसा है। श्रीलंकाई टीम को सुरक्षा देने के लिए गौतम गंभीर ने पाकिस्तान सरकार पर वार किया है। एक दशक से ज्यादा समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम को पाकिस्तान ने कड़ी सुरक्षा दी है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो को देखा जाए तो पाकिस्तान सरकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) के कहने पर श्रीलंका की टीम को कड़ी सुरक्षा प्रदान की है। श्रीलंका की टीम बस को सुरक्षा के घेरे रखते हुए बड़ा काफिला निकाला, जिसमें तीन दर्जन से ज्यादा आर्मी और पुलिस की गाड़ियां मौजूद थी। इसके बाद श्रीलंकाई टीम को कराची के नेशनल स्टेडियम ले जाया गया। 

गंभीर ने वीडियो किया ट्वीट 

पाकिस्तान द्वारा कराची में श्रीलंका की टीम को इतनी बड़ी सुरक्षा देने पर गौतम गंभीर ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के साथ गौतम गंभीर ने कैप्शन में लिखा है, "इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए।" आपको बता दें, इस वीडियो में दो पाकिस्तानी नागरिक आपस में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बस टैंक की ही कमी थी बाकी तो सब श्रीलंकाई टीम की सुरक्षा में लगा दिया। 

Itna Kashmir kiya ke Karachi bhool gaye 👏👏😀 pic.twitter.com/TRqqe0s7qd— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) 30 September 2019

दरअसल, पाकिस्तान ने श्रीलंका को इसलिए फुलप्रूफ सिक्योरिटी दी है, क्योंकि पीसीबी ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से टीम को सुरक्षा देने का वादा किया था। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि साल 2009 में श्रीलंका की टीम बस पर लाहौर में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें कई खिलाड़ी घायल हुए थे, जबकि अन्य लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद से पाकिस्तान में कुछ ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं।  

कमजोर है श्रीलंकाई टीम

10 खिलाड़ियों के मना करने के बाद श्रीलंका की कमजोर टीम पाकिस्तान के दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलने गई है। कराची में खेली जा रही इस वनडे सीरीज के दो मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें से दूसरे मुकाबले को पाकिस्तान ने जीता है, जबकि एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। टी20 इंटरनेशनल सीरीज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेली जानी है।    

chat bot
आपका साथी