इंग्लैंड के कप्तान ने भारतीय टीम को कुछ इस तरह दी चेतावनी, रहना होगा बचके

इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन ने पहले टी-20 मैच से पूर्व भारतीय टीम को सावधान रहने की सलाह दी है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 26 Jan 2017 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2017 03:49 PM (IST)
इंग्लैंड के कप्तान ने भारतीय टीम को कुछ इस तरह दी चेतावनी, रहना होगा बचके
इंग्लैंड के कप्तान ने भारतीय टीम को कुछ इस तरह दी चेतावनी, रहना होगा बचके

कानपुर, जेएनएन। इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज़ में 4-0 से हारी और फिर उसके बाद वनडे सीरीज़ में 2-1 से पस्त हुई। लेकिन अब बारी है टी-20 सीरीज़ की और फटाफट क्रिकेट की श्रृंख्ला के लिए इंग्लैंड की टीम ने कमर कस ली है। इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन ने टीम इंडिया को इशारों-इशारों में सावधान भी कर दिया है। इयान मोर्गन ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है कि उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है।

इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन ने पहले टी-20 मैच से पूर्व बुधवार को कहा कि भारत के खिलाफ कोलकाता में तीसरे वनडे में जीत दर्ज करने के बाद टीम आत्मविश्वास से भरी है। मोर्गन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि टी-20 क्रिकेट में आत्मविश्वास एक बड़ा शब्द है। इस समय खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हैं। वे काफी कड़ी मेहनत कर रहे थे। उन्हें इसका पुरस्कार नहीं मिला है।

एक वनडे जीतने के बाद हम तीन मैचों की टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं जो काफी रोमांचक होने वाली है।’ मोर्गन ने बताया कि कोलकाता में नहीं खेल पाए जो रूट चोट से उबर गए हैं। हालांकि तेज गेंदबाज डेविड विली पहले टी-20 में नहीं खेलेंगे। डेविड सुबह अभ्यास में भी नहीं शामिल हुए और वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि स्कैन में कुछ गंभीर नहीं दिखा है, जो काफी सकारात्मक चीज है, क्योंकि शुरू में यह काफी गंभीर दिख रहा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड में जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले मोर्गन से यहां टी-20 सीरीज की महत्ता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अहम है। खिलाड़ियों का ग्रुप वही है। सीरीज के दौरान गेंदबाजों को जहां अपना विशेष कौशल निखारने में मुश्किल हो रही थी, उनके लिए टी-20 क्रिकेट अच्छा माध्यम हो सकता है। जीतना हमारी प्राथमिकता है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी