धौनी से मिलने को बेताब इस क्रिकेट फैन ने किया ऐसा कि..

धौनी से मिलने की चाह में पिच तक पहुंच गया ये फैन, फिर क्या हुआ।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2017 04:49 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jan 2017 03:01 PM (IST)
धौनी से मिलने को बेताब इस क्रिकेट फैन ने किया ऐसा कि..

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इसकी एक झलक दिखी मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर जहां उनसे मिलने की चाहत में एक क्रिकेट फैन पिच तक आ पहुंचा। हालांकि उस फैन के वहां पहुंचने पर धौनी सहज नहीं दिखे।

आखिर हुआ क्या था

इंग्लैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में 46वें ओवर की समाप्ति के बाद महेंद्र सिंह धौनी तक एक शख्स दौड़ता हुआ उनसे मिलने पिच तक पहुंच गया। वहां पहुंचने के बाद वो बार-बार धौनी के पांव छूता नजर आया साथ ही वो खुद को संभालने की कोशिश में बार-बार गिर भी रहा था। धौनी को छूने की कोशिश के दौरान वो उस फैन से दूर होते दिखे साथ ही वो उसे बाहर जाने का इशारा भी कर रहे थे। मगर वो शख्स धौनी का ऐसा दीवाना था कि वहां वो उन्हें बस बार-बार छूना चाह रहा था। इसके तुरंत बाद दो सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंचे और उसे लेकर बाहर गए। जिस वक्त वो शख्स धौनी तक पहुंचा वो उस वक्त 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान धौनी ने उस फैन से पिच पर ना चलने को भी कहा जिसे मानते हुए वो पिच के उपर से कूद गया।

ये कैसी सुरक्षा व्यवस्था

वैसे ये स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था की खामी ही कही जाएगी कि कोई शख्स बल्लेबाजी कर रहे किसी बल्लेबाज तक पहुंच जाए। ऐसी हरकतों से बल्लेबाज का ध्यान तो भंग होता ही है साथ में अगर उस शख्स के इरादे नेक ना हों तो खिलाड़ी को नुकसान भी पहुंच सकता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी