IND vs PAK: पिछले मैच के इस हीरो की रोहित ने निकाली हवा, अर्धशतक भी ठोका

रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाया अर्धशतक

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 10:01 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 12:01 AM (IST)
IND vs PAK: पिछले मैच के इस हीरो की रोहित ने निकाली हवा, अर्धशतक भी ठोका
IND vs PAK: पिछले मैच के इस हीरो की रोहित ने निकाली हवा, अर्धशतक भी ठोका

 नई दिल्ली, जेएनएन। एशिया कप के सबसे हाइवोल्टेज मैच यानी भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रौद्र रुप देखने को मिला, रोहित शर्मा ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। भारतीय गेंदबाजों ने जब पाकिस्तान को केवल 162 रन पर समेटा तो पाकिस्तानी फैंस को भी उम्मीद थी कि उनके गेंदबाज भी कुछ कमाल करेंगे लेकिन रोहित ने उन्हें कोई मौका ही नहीं दिया।

रोहित ने पिछले मैच के मैन ऑफ दा मैच रहे उस्मान खान को खासकर पीटा, उन्होंने उस्मान के ओवर में 2 चौके और 1 छक्का लगा कर 19 रन बटोर लिए। यहीं नहीं उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य गेंदबाज हसन अली की भी खूब पिटाई की। इस दौरान रोहित ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। रोहित ने 37 गेंद पर 6 चौको और 3 छक्कों की मदद से अपने 50 रन पूरे किए। हालांकि इसके बाद वह ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए और शादाब की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

The hitman wants this finished! He's raced to his half-century off 36 balls - India over halfway there on 85/0.#INDvPAK LIVE ➡️ https://t.co/hTP8b9pgdQ#AsiaCup2018 pic.twitter.com/UwVB1awyvj

— ICC (@ICC) September 19, 2018

वनडे में 3 दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज रोहित ने अब तक अपने वनडे करियर में 185 वनडे में करीब 45 की औसत से 6800 से ज्यादा रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित ने 18 शतक और 35 अर्धशतक लगाए। रोहित का पाकिस्तान के खिलाफ ये 6वां अर्धशतक है। पाकिस्तान के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 91 रन है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी