विराट की तुलना ट्रंप से करने पर अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, कंगारुओं को लगेगी मिर्च

विराट कोहली की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से करने पर अमिताभ बच्चन ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को करारा जवाब दिया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2017 03:02 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2017 04:30 PM (IST)
विराट की तुलना ट्रंप से करने पर अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, कंगारुओं को लगेगी मिर्च
विराट की तुलना ट्रंप से करने पर अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, कंगारुओं को लगेगी मिर्च

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की, तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोहली के समर्थन में कूद पड़े हैं। ऑस्ट्रेलिया के न्यूज पेपर द डेली टेलिग्राफ में कोहली की तुलना ट्रंप से करते हुए कहा गया था “कोहली खेल जगत के डोनाल्ड ट्रंप बन गए हैं।”

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के इस बयान पर अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में चुटकी लेते हुए कोहली को ट्रंप की तरह विजेता और प्रेसिडेंट मानने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का धन्यवाद दिया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कर ऐसा कहा है।

T 2471 - Aussi media calls Virat, Donald Trump of sports !! ... thank you Aussi media for accepting that he is a winner and the PRESIDENT !! pic.twitter.com/ZOoNtuhtC2

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) 21 March 2017

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली पर आरोप लगाया कि वह कंगारुओं के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं। ‘डेली टेलीग्राफ’ में बेबुनियाद दावों के लिए कोहली की आलोचना की गई। इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआइ या आइसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसमें कहा गया, ‘ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को आरोपी ठहरा रहे हैं। वह अपने आप में कानून बन गए हैं और गलत खबरें फैलाने पर भी बीसीसीआई या आईसीसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी