युवराज की भाभी ने हेजल को सुखी रहने के लिए दी ये सलाह

युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने युवी और हेज़ल को शादी के लिए बधाई दी है। इसके साथ ही आकांक्षा ने उन्हें खुश रहने की सलाह भी दी है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 01 Dec 2016 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 02 Dec 2016 10:04 AM (IST)
युवराज की भाभी ने हेजल को सुखी रहने के लिए दी ये सलाह

मुंबई। बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकीं आकांक्षा शर्मा ने क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच दोनों को शादी के लिए बधाई दी है। लेकिन दूसरी तरफ युवराज की भाभी और युवी के भाई जोरावर की एक्स वाइफ अकांक्षा शर्मा ने बधाई के साथ-साथ दोनों को सुखी रहने की सलाह दी है।

आकांक्षा शर्मा ने कहा है, ’मैं दुआ करती हूं कि दोनों अलग रहें और उनकी लाइफ में शबनम (युवराज की मां) का कोई दखल नहीं रहेगा। गौरतलब है कि आकांक्षा युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी हैं। हालांकि, उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जोरावर के साथ उनके कभी संबंध नहीं बने।

आकांक्षा ने युवराज की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘हेजल लकी हैं कि उन्होंने युवराज जैसे अच्छे इंसान से शादी की। वे मेरे हसबेंड की तरह नहीं हैं, जो अपनी मां की दखलंदाजी पर कुछ भी नहीं कहते थे। वैसे भी, तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत गया, तब से वे कभी दिल्ली में नहीं रहते।’

बता दें कि इससे पहले अकांक्षा ने बिग बॉस में आने के दौरान युवराज की मां को लेकर कई चौंकाने वाले बयान दिए थे। अकांक्षा ने कहा थी कि युवराज की मां उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत दखल देती थी। यहां तक की उन्हें बच्चा पैदा करने पर फोर्स भी किया जाता था। हालांकि शबनम ने इन आरोपों को खंडित करते हुए अकांक्षा को गलत बताया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी