आइपीएल की ओपनिंग जोड़ी नंबर 1 हैं ये दोनों, कोई नहीं है इनसे आगे

सनराइजर्स हैदराबाद के दो दिग्गज ओपनर बल्लेबाजों ने आइपीएल में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसे आजतक किसी भी टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने हासिल नहीं किया था। ओपनर के तौर पर ये दोनों बल्लेबाज कितने सफल हैं ये आंकड़े उसे साफ तौर पर जाहिर करते हैं

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 27 May 2016 03:14 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2016 07:04 PM (IST)
आइपीएल की ओपनिंग जोड़ी नंबर 1 हैं ये दोनों, कोई नहीं है इनसे आगे

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। सनराइजर्स हैदराबाद के दो दिग्गज ओपनर बल्लेबाजों ने आइपीएल में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसे आजतक किसी भी टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने हासिल नहीं किया था। ओपनर्स के तौर पर ये दोनों बल्लेबाज कितने सफल हैं ये आंकड़े उसे साफ तौर पर जाहिर करते हैं।

क्या रिकॉर्ड बनाया इन दोनों ओपनर्स ने

हैदराबाद टीम के दोनों तूफानी ओपनर्स डेविड वार्नर और शिखर धवन एक ओपनिंग जोड़ी के तौर पर आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ओपनर्स के तौर पर इन दोनों खिलाड़ियों ने आइपीएल में अबतक 1500 से ज्यादा रन बनाए हैं। हालांकि इन दोनों से पहले ओपनर्स के तौर पर सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर्स गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा के नाम पर था। इन दोनों बल्लेबाजों के नाम पर कुल 1463 रन थे लेकिन अब वार्नर और धवन ने इन दोनों को पीछे छोड़ दिया है और बन गए हैं आइपीएल के ओपनिंग जोड़ी नंबर 1 ।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी