यो-यो टेस्ट पास करने के बाद भी युवराज सिंह का नहीं हुआ चयन, बोल दी ये बड़ी बात

भारत की 2011 की विश्व कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज पिछले कुछ समय से टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 05 Dec 2017 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2017 05:36 PM (IST)
यो-यो टेस्ट पास करने के बाद भी युवराज सिंह का नहीं हुआ चयन, बोल दी ये बड़ी बात
यो-यो टेस्ट पास करने के बाद भी युवराज सिंह का नहीं हुआ चयन, बोल दी ये बड़ी बात

कोलंबो, पीटीआइ। श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। इस टीम में यो-यो टेस्ट पास करने के बावजूद भी युवराज सिंह को मौका नहीं दिया गया है। इस टीम में तीन नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, लेकिन युवराज का नाम नदारद है। यो-यो टेस्ट पास करने के बाद टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ रहे युवराज सिंह ने कहा कि मुझे ये स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं है कि वह असफल रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह कम से कम 2019 विश्व कप तक उम्मीद नहीं छोड़ेंगे।

भारत की 2011 की विश्व कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज पिछले कुछ समय से टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। युवराज ने कहा, ‘मैं असफल रहा हूं। मैं कम से कम तीन फिटनेस परीक्षणों में असफल रहा, लेकिन रविवार को मैंने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। 17 साल बाद मैं अब भी असफल हो रहा हूं। मैं असफलता से नहीं डरता हूं।’

इसके साथ ही युवी ने कहा कि, ‘एक सफल पुरुष बनने के लिए आपका असफल होना जरूरी है। इससे आप मजबूत व्यक्ति बनेंगे। मैं पहले की तरह कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं 2019 तक क्रिकेट खेल सकता हूं और फिर उसके बाद कोई फैसला करूंगा।’युवराज के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी