यूनुस को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लेना चाहिए : अख्‍तर

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का मानना है कि अनुभवी बल्‍लेबाज यूनुस खान को अब अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लेना चाहिए। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक यूनुस को क्रिकेट के महान बल्‍लेबाजों में से एक करार देते हुए रावलपिंडी एक्‍सप्रेस ने कहा कि 37 वर्षीय बल्‍लेबाज को

By sanjay savernEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2015 04:40 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2015 04:59 AM (IST)
यूनुस को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लेना चाहिए : अख्‍तर

कराची। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि अनुभवी बल्लेबाज यूनुस खान को अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक यूनुस को क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में से एक करार देते हुए रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि 37 वर्षीय बल्लेबाज को अपनी इज्जत बरकरार रखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

विश्व की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड बनाने वाले अख्तर ने कहा कि अगर यूनुस को लगता है कि उनमें अभी क्रिकेट बाकी है तो ज्यादा से ज्यादा अपना करियर छह महीने के लिए आगे बढ़ाना चाहिए। इससे पहले महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने यूनुस को वन-डे क्रिकेट छोड़ने की सलाह दी थी, तब उन्होंने कहा था कि अनुभवी बल्लेबाज को टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान लगाना चाहिए।

यूनुस ने इस बात पर जोर दिया था कि वह वन-डे क्रिकेट खेलना चाहते हैं, चयनकर्ताओं ने उन्हें सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए यूनुस को नजरअंदाज किया गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी