मैच से पहले पिच देखकर चौंक गए कंगारू कप्तान, बोल दी ये बड़ी बात

स्टीव स्मिथ ने पिच को देखने के बाद कहा है कि उन्होंने अभी कोई भी टीम तैयार नहीं की है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 08:27 AM (IST)
मैच से पहले पिच देखकर चौंक गए कंगारू कप्तान, बोल दी ये बड़ी बात
मैच से पहले पिच देखकर चौंक गए कंगारू कप्तान, बोल दी ये बड़ी बात

पुणे, पीटीआइ। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कंगारू कप्तान स्मिथ ने पिच को लेकर हैरानी जताई है। स्मिथ ने पुणे में होने वाले पहले मैच की पिच को लेकर कहा है कि यह टेस्ट मैच के हिसाब से काफी सूखी दिख रही है।

संभव है कि स्मिथ को पिच में नमी की उम्मीद रही हो, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिल सके। उम्मीद से ज्यादा सूखी पिच मिलने उन्होंने कहा है कि यह अविश्वसनीय रूप से सूखी हुई है।

इसी पिच को देखने के बाद उन्होंने कहा, 'हमने अभी कोई भी टीम तैयार नहीं की है। हम टॉस का इंतजार करेंगे और तब जाकर ही अपनी टीम की घोषणा करेंगे। हमारे पास कुछ अच्छे विकल्प हैं।'

स्मिथ ने कहा है कि पिच और टॉस को देखकर ही टीम की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा है कि बड़ी टीम लेकर आने से उनके पास अच्छे विकल्प भी मौजूद हैं, जिससे उसी समय योजना बनाकर उसपर अमल किया जा सकता है। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच डेरेन लेहमैन कह चुके हैं कि भारत में टॉस जीतने का ज्यादा महत्व नहीं है। लेकिन स्मिथ की राय उनसे अलग लग रही है।

स्मिथ ने पिच को लेकर कहा कि मैच से एक दिन पहले यह काफी ज्यादा सूखी दिख रही है। ऐसे में हम संतुलन देखकर ही टीम का चयन करेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें स्मिथ ने कहा कि उन्हें इस सीरीज में नतीजों को लेकर चिंता नहीं है। उनकी कोशिश है कि उनकी बनाई योजनाओं में टीम के खिलाड़ी खरे उतरें और सफलता हासिल करें।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी