मुंबई इंडियंस ने एक भी गलती नहीं की : फ्लेमिंग

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आइपीएल-8 का फाइनल मुकाबला हारने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फाइनल मैच में एक भी गलती नहीं की। फ्लेमिंग ने कहा, 'उन्होंने बहुत अच्छा खेला, उनका प्रदर्शन शानदार रहा। हम पहले गेंदबाजी करना चाहते

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 25 May 2015 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2015 06:42 PM (IST)
मुंबई इंडियंस ने एक भी गलती नहीं की : फ्लेमिंग

कोलकाता। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आइपीएल-8 का फाइनल मुकाबला हारने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फाइनल मैच में एक भी गलती नहीं की।

फ्लेमिंग ने कहा, 'उन्होंने बहुत अच्छा खेला, उनका प्रदर्शन शानदार रहा। हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, क्योंकि पिच नई थी और उस पर हल्की घास भी थी। हमने पिछले कुछ मैच देखे थे जिसमें कोलकाता नाइटराइडर्स ने बाद में खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी और हमें भी उससे मदद मिलने की उम्मीद थी। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसके बाद हम हार गए।

फ्लेमिंग ने कहा, 'रोहित शर्मा जबरदस्त लय में थे और लिंडल सिमंस ने तूफानी पारी खेली और हम उन्हें रोकने में नाकाम रहे। दूसरे ओवर के बाद से उनका प्रदर्शन बेदाग रहा, हालांकि हम लडख़ड़ा गए। यह हमारे पिछले पांच-छह मैचों के समान ही रहा, जिनमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं कर सके।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी