हम शीर्ष टीमों को हरा सकते हैं : होल्डर

कैरेबियाई वनडे टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को मिली जीत यह दर्शाती है कि वेस्टइंडीज दुनिया की बड़ी टीमों को कड़ी चुनौती दे सकता है। सेंट पार्क जॉर्ज में हुए पांच मैचों की सीरीज के चौथे रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने 263

By sanjay savernEdited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 04:03 PM (IST)
हम शीर्ष टीमों को हरा सकते हैं : होल्डर

पोर्ट एलिजाबेथ। कैरेबियाई वनडे टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को मिली जीत यह दर्शाती है कि वेस्टइंडीज दुनिया की बड़ी टीमों को कड़ी चुनौती दे सकता है। सेंट पार्क जॉर्ज में हुए पांच मैचों की सीरीज के चौथे रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने 263 रनों के लक्ष्य को हासिल कर एक विकेट से जीत हासिल की थी।

होल्डर ने कहा, 'हमें शुरू से पता था कि हमारी टीम में मैच जीतने की क्षमता है। हमें सिर्फ एक-दो गलतियों के कारण पिछले मैचों में हार झेलनी पड़ी। जरूरत खेल के हर क्षेत्र में एकसाथ अच्छा करने की है। सौभाग्य से हम जीत हासिल करने में सफल रहे, इसकेबावजूद मैं मानता हूं हमने सच में पूरी क्षमता का प्रदर्शन किया, क्योंकि हमें अपने सारे बल्लेबाज क्रीज पर उतारने पड़े। इन सबके बावजूद जीत हासिल करना अच्छा है और इस जीत ने हमारा हौसला काफी बढ़ा दिया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी