पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने Dhoni का किया समर्थन, कहा- अगर वो फिट हैं तो भारत के लिए हिट हैं

Wasim Jaffer support MS Dhoni वसीम जाफर ने कहा कि अगर धौनी फिट हैं तो वो मध्यक्रम और विकेट के पीछे भारत के लिए अहम हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 18 Mar 2020 09:31 PM (IST)
पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने Dhoni का किया समर्थन, कहा- अगर वो फिट हैं तो भारत के लिए हिट हैं
पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने Dhoni का किया समर्थन, कहा- अगर वो फिट हैं तो भारत के लिए हिट हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। Wasim Jaffer support MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने MS Dhoni का खुलकर समर्थन किया है और उनकी टीम में वापसी की उम्मीद जताई है। जाफर के इस बयान से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धौनी की भारतीय टीम में वापसी को असंभव करार दिया था। हालांकि धौनी काफी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और कयास ये लगाया जा रहा था कि वो आइपीएल में अच्छे प्रदर्शन के जरिेए टीम में एंट्री कर सकते हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस लीग पर ही संकट के बादल मंडरा रहे हैं। यानी अगर ये लीग नहीं खेला जाता है तो क्या धौनी की वापसी मुश्किल होगी। 

वसीम जाफर ने धौनी का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि अगर धौनी फिट हैं और उनका बल्ला रंग में है तो वो मिडिल ऑर्डर और विकेट के पीछे भारत के लिए बहुत अहम खिलाड़ी होंगे। इसके साथ-साथ वो केएल राहुल का दबाव भी कम कर देंगे साथ ही साथ अगर टीम इंडिया को बाएं हाथ का बल्लेबाज टीम में चाहिए तो रिषभ पंत को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। यानी धौनी किस तरह से अब भी टीम के लिए फायदेमंद हो सकते हैं जाफर ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी। 

If Dhoni is fit and in form I think we can't look beyond him as he'll be an asset behind the stumps and also lower down the order. It'll take the pressure of keeping off Rahul and India can play Pant as a batsman too if they want a lefty. #Dhoni #MSDhoni #IPL2020 pic.twitter.com/6ndDfdhkap

— Wasim Jaffer (@WasimJaffer14) March 18, 2020

वैसे सहवाग ने धौनी की वापसी पर कहा था कि अब वो किसकी जगह टीम में आएंगे क्योंकि सिमित प्रारूप में केएल राहुल विकेटकीपर व बल्लेबाज के तौर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं साथ ही साथ धौनी के अन्य विकल्प के तौर पर रिषभ पंत टीम में मौजूद हैं। वैसे भी राहुल जैसा काम कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना मुश्किल है तो धौनी की जगह कहां बनती है। 

chat bot
आपका साथी