वीरेंद्र सहवाग बोले- ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट नहीं हैं रोहित शर्मा तो मैच देखने कैसे आ जाते हैं

अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे। वह दोनों ही मैच के दौरान देखे गए हैं। अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो उनको बिस्तर पर आराम करना चाहिए ताकि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 01:12 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 02:08 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग बोले- ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट नहीं हैं रोहित शर्मा तो मैच देखने कैसे आ जाते हैं
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (फोटो साभार ट्विटर पेज MI)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर रखा गया है। सोमवार 26 अक्टूबर को दौरे पर जाने वाली तीनों फॉर्मेट की टीम का चयन किया गया। रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से उनको इस लंबे दौरे पर किसी भी टीम में जगह नहीं दी गई। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने इस पर सवाल उठाए हैं।

सहवाग ने एक अंग्रेजी वेबसाइट पर बात करते हुए कहा, "हमारे वक्त में जब श्रीकांत मुख्य चयनकर्ता हुआ करते थे, अगर कोई खिलाड़ी चयन के दिन चोटिल होता था तो उसको नहीं चुना जाता था। यह एक लंबा दौरा है और रोहित शर्मा बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं। अगर उनके आज की चोट को देखते हुए दौरे के लिए टीम में चयन नहीं किया जाता तो फिर मुझे लगता है यह उनके साथ बहुत ही ज्यादा कठोर फैसला है।" 

गौरतलब है सोमवार को जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का चयन किया गया तो रोहित को चोटिल बताया गया। वहीं कुछ देर बार ही इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस ने रोहित के प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया। हर किसी को इसी बार को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। रोहित अगर फिट नहीं हैं तो फिर वह प्रैक्टिस कैसे कर सकते हैं। 

"फिलहाल तो मेरे पास भी रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई अपटेड नहीं है। मीडिया के यह सवाल पूछना चाहिए। पहले यह कहा गया था कि वह अस्वस्थ हैं। अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे। वह दोनों ही मैच के दौरान देखे गए हैं। अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो उनको बिस्तर पर आराम करना चाहिए ताकि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं। इसका मतलब तो साफ है कि वह अस्वस्थ नहीं हैं।" 

chat bot
आपका साथी