विराट कोहली vs हार्दिक पांड्या, आर्म रेसलिंग मैच में कौन होगा विनर श्रेयस अय्यर ने बताया नाम

श्रेयस अय्यर ने कहा कि विराट कोहली मैदान पर कभी नहीं थकते और शेर की तरह उर्जावान नजर आते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 04:58 PM (IST)
विराट कोहली vs हार्दिक पांड्या, आर्म रेसलिंग मैच में कौन होगा विनर श्रेयस अय्यर ने बताया नाम
विराट कोहली vs हार्दिक पांड्या, आर्म रेसलिंग मैच में कौन होगा विनर श्रेयस अय्यर ने बताया नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम में फिट खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, नवदीप सैनी व जसप्रीत बुमराह इसके बेस्ट उदाहरण हैं। जब टीम मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल को जांचने के लिए यो-यो टेस्ट आयोजित करता है तब एक काल्पनिक लड़ाई श्रेयस अय्यर के सामने रखी गई थी। इसमें श्रेयस अय्यर को कहा गया था कि अगर विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच आर्म रेसलिंग हो तो विनर कौन होगा। 

श्रेयस अय्यर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनसे कई पेचीदा सवाल पूछे गए, लेकिन उन्होंने उसके जवाब दिए और उसके बारे में विस्तार से भी बताया। वहीं टीम इंडिया के दो सबसे फिट खिलाड़ी विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच आर्म रेसलिंग (पंजा लड़ाना) मैच में विनर के बारे में पूछा गया तो दिल्ली कैपिटल्स का ये कप्तान विराट कोहली के साथ गया। यानी उन्होंने कहा कि विराट कोहली इस मुकाबले में विनर होंगे। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि इन दोनों में से बेहतर काया तो हार्दिक पांड्या का है। 

विराट कोहली एक ऐसे कप्तान के तौर जाने जाते हैं जो अपने खिलाड़ियों कि काफी केयर करते हैं। वो ना सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी ऐसा ही करते हैं। कुछ दिनों पहले श्रेयस अय्यर घर का बना डोसा विराट के लिए लेकर गए थे और इससे पता चलता है कि दोनों के बीच कैसे संबंध हैं। श्रेयस ने हमेशा ही भारतीय कप्तान की तारीफ की है और उन्होंने उभरते हुए क्रिकेटर के लिए विराट को रोल मॉडल भी कहा है। 

श्रेयस ने विराट के बारे में कहा कि जब वो मैदान पर जाते हैं तो ऐसा लगता है कि वो अपना पहला मैच खेल रहे हैं। वो कभी नहीं थकते और शेर की तरह हमेशा उर्जा से भरपूर नजर आते हैं। वो जब मैदान पर उतरते हैं तो उनके शरीर की भाषा बिल्कुल अलग दिखती है और इससे काफी कुछ सीखने को मिलता है। आइपीएल 2020 में विराट कोहली आरसीबी जबकि श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते दिखेंगे। आइपीएल की शुरुआत यूएई में 19 सितंबर से होगी।  

chat bot
आपका साथी