विराट और इशांत ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, कहा- हम जरूर जीतेंगे ये लड़ाई

राजधानी दिल्ली में पुलिस इस वक्त लॉकडाउन के समय कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बीच जैसे बहादुरी से काम कर रही है इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उनको धन्यवाद कहा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Apr 2020 01:24 AM (IST) Updated:Sat, 11 Apr 2020 01:24 AM (IST)
विराट और इशांत ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, कहा- हम जरूर जीतेंगे ये लड़ाई
विराट और इशांत ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, कहा- हम जरूर जीतेंगे ये लड़ाई

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने दिल्ली पुलिस की लॉकडाउन में किए जा रहे कार्य की सराहना की है। राजधानी दिल्ली में पुलिस इस वक्त लॉकडाउन के समय कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बीच जैसे बहादुरी से काम कर रही है इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उनको धन्यवाद कहा है।

ट्विटर पर दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में विराट और इशांत ने लोगों से सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की गुजारिश की है। उनका कहना है कि लोग घर पर ही रहे और लॉकडाउन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

Thanking you @imVkohli for your kind words of encouragement and support. In this fight against #COVID19 we are leaving no stone unturned to protect our fellow citizens.#DelhiPoliceFightsCOVID @PMOIndia @HMOIndia @LtGovDelhi @CPDelhi pic.twitter.com/4hWzwILMsE

— Delhi Police (@DelhiPolice) April 10, 2020

विराट कोहली ने दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कहा, "यह वाकई मेरे लिए दिल को छू लेने वाली है जिस तरह से पुलिस पूरे देश में काम कर रही है। इस मुश्किल वक्त में लोगों की इस तरह से मदद कर रही है। मैं दिल्ली पुलिस द्वारा किए जा रहे उनके प्रयासों की सराहना करता हूं। ये ना सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं बल्कि गरीबों तक हर दिन नियमित रूप से खाना पहुंचा रहे हैं। जिसकी जरूरत सबसे ज्यादा है लोगों को इस समय। इन सबके लिए बहुत शाबाशी और ऐसे ही अपना प्रायस जारी रखिए।" 

बहुत ही पते की बात कही है इशांत शर्मा जी ने @ImIshant

👉🏾 अफ़वाहों पर बिल्कुल भरोसा ना करें

👉🏾 घर में रहें

👉🏾 #लॉकडॉउन के नियमों का पालन करें

📌 किसी भी अफ़वाह या फेक न्यूज़ को आप हमारी वेबसाइट पर रिपोर्ट करें और सही जानकारी पाएं। अफ़वाह फैलाने वाले पर सख़्त कार्यवाही की जायेगी। pic.twitter.com/2vJMYnguFe— Delhi Police (@DelhiPolice) April 10, 2020

इशांत शर्मा ने लिखा, "यह वक्त घर पर रहने का है, अपने करीबी लोगों के साथ वक्त बिताने का है और अपना ख्याल रखने के साथ ही परिवार का ध्यान रखने का भी वक्त है। दिल्ली पुलिस जवाब अपनी ड्यूटी दिन रात निभा रहे हैं। चलो आगे आएं और घर पर रहकर दिल्ली पुलिस की मदद करें। और सबसे ज्यादा जरूरी बात अफवाहों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें। हम इस लड़ाई को जरूर जीतेंगे। जय हिन्द " 

chat bot
आपका साथी