'मैंने मुंबई इंडियंस का मैच नहीं...' Suryakumar Yadav ने किया बड़ा खुलासा, NCA में रिहैब के दिनों की सुनाई कहानी

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज जिन्होंने पिछले हफ्ते आईपीएल 2024 में दिल्ली के खिलाफ वापसी की। सूर्या ने खुलासा किया कि स्पोर्ट्स हर्निया के अलावा उनके दाहिने घुटने में चोट लगी थी जिसके लिए उन्हें सर्जरी और ऑपरेशन करवाना पड़ा था। उनके टखने में भी चोट लगी थी। उन्होंने कहा कि एनसीए और पत्नी की सलाह उनके काम आई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Wed, 10 Apr 2024 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 07:22 PM (IST)
'मैंने मुंबई इंडियंस का मैच नहीं...' Suryakumar Yadav ने किया बड़ा खुलासा, NCA में रिहैब के दिनों की सुनाई कहानी
सूर्यकुमार ने रिहैब के दिनों की बड़ी बात। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को खुलासा किया कि वह पिछले तीन महीनों में तीन अलग-अलग इंजरी से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने उबाऊ रिकवरी प्रक्रिया से गुजरते हुए खुद का बेहतर बनने के लिए कड़ी मेहनत की है। सूर्या ने कहा कि पत्नी की सलाह भी काम आई। 

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज, जिन्होंने पिछले हफ्ते आईपीएल 2024 में दिल्ली के खिलाफ वापसी की। सूर्या ने खुलासा किया कि स्पोर्ट्स हर्निया के अलावा उनके दाहिने घुटने में चोट लगी थी, जिसके लिए उन्हें सर्जरी और ऑपरेशन करवाना पड़ा था। उनके टखने में भी चोट लगी थी। 

सूर्यकुमार ने किया खुलासा

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल द्वारा जारिए किए गए के वीडियो में कहा, मुझे एक साथ दो-तीन चोटें थीं, स्पोर्ट्स हर्निया, टखना और फिर दायां घुटना। मुझे एक समय में एक कदम उठाना था, छोटी-छोटी चीजों का पालन करना था और आज मैं मैदान पर आकर वास्तव में खुश हूं।

यह भी पढे़ं- PBKS vs SRH: दिल तोड़ने वाली हार के बाद मायूस दिखे Shashank Singh, अकेले में खुद से बात करने का VIDEO हुआ वायरल

𝗪𝗮𝗻𝘁𝗲𝗱 𝘁𝗼 𝗯𝗲 𝗮 𝗯𝗲𝘁𝘁𝗲𝗿 𝘃𝗲𝗿𝘀𝗶𝗼𝗻 𝗼𝗳 𝗺𝘆𝘀𝗲𝗹𝗳 𝗽𝗼𝘀𝘁 𝗶𝗻𝗷𝘂𝗿𝘆

With relentless focus and a disciplined routine, @surya_14kumar is ready to shine 💙

Here's how SKY 2.0 looks like 😎👇 - By @Moulinparikh & @mihirlee_58#TATAIPL | #MIvRCB

— IndianPremierLeague (@IPL) April 10, 2024

सूर्या ने आगे कहा, वास्तव में पिछले तीन या साढ़े तीन महीनों का वर्णन करना थोड़ा मुश्किल है। यह मुश्किल था, पहले दो-तीन सप्ताह, क्योंकि मुझे लगा कि बार-बार वही चीजें करना बहुत उबाऊ था, लेकिन (चौथे-पांचवें सप्ताह तक) मुझे एहसास हुआ कि आगे बढ़ना जरूरी है।

मुंबई इंडियंस का नहीं देखा मैच

बता दें कि एनसीए में रिहैब के दौरान वह आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का एक भी मैच नहीं देख सके। वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वह कठिन दिनचर्या का पालन करते थे। इसके चलते उन्हें मैच नहीं देखने को मिल पाता था। गौरतलब हो कि दिल्ली के खिलाफ वह शून्य पर आउट हो गए थे।

यह भी पढे़ं- Ajit Agarkar हुए विराट कोहली की फिटनेस के मुरीद, MS Dhoni की शान में पढ़े कसीदे

chat bot
आपका साथी