महेंद्र सिंह धौनी को लेकर शोएब अख्तर से फैन ने पूछा सवाल, मिला ये जवाब

एक फैन ने उनके धौनी को लेकर सवाल करते हुए पूछा आप एमएस धोनी के बारे में क्या कहेंगे। सवाल का जवाब देते हुए धौनी की अख्तर ने खुले दिल से तारीफ करते हुए कहा यह एक पूरे युग का नाम है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 11:32 PM (IST)
महेंद्र सिंह धौनी को लेकर शोएब अख्तर से फैन ने पूछा सवाल, मिला ये जवाब
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पिछले साल अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उनको पूरी दुनिया के क्रिकेटर बड़े सम्मान के साथ देखते हैं। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पूर्व भारतीय कप्तान को लेकर जब अख्तर से एक फैन ने सवाल पूछा तो उन्होंने अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को खुलकर अपने विचार रखने के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने वाले अख्तर ट्विटर पर #AskShoaibAkhtar के साथ फैंस से जुड़े और उनके द्वारा किए गए सवालों का जवाब दिया। सेशन के दौरान फैन्स के कई सवालों का जवाब दिया।

What You Say About MS DhOnI ❤️

— ALEX 🇵🇰 🏏 (@AlexWah33d) January 3, 2021

एक फैन ने उनके धौनी को लेकर सवाल करते हुए पूछा 'आप एमएस धोनी के बारे में क्या कहेंगे।' सवाल का जवाब देते हुए धौनी की अख्तर ने खुले दिल से तारीफ करते हुए कहा, 'यह एक पूरे युग का नाम है।'

Its the name of an era— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) January 3, 2021

दुनिया के महानतम कप्तानों में शुमार धौनी ने आईसीसी के तीन बड़े खिताब जीते हैं। 2007 टी20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी। ऐसा करने वाले वह दुनिया के एक मात्र कप्तान हैं। धौनी 2004 से 2019 के बीच भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल मैच खेला। पिछले साल 15 अगस्त 2020 को उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

इंग्लैंड और वेल्स में 2019 में खेले गए आइसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में आखिरी बार धौनी भारतीय टीम की तरफ से मैदान पर उतरे थे। भारत के लिए इस मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन मैच नहीं जिता पाए थे। इस मैच में धौनी रन आउट हुए और पूरी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑलआउट हो गई थी। 

chat bot
आपका साथी