संजू सैमसन को केरल टीम की कप्तानी से हटाए जाने पर भड़के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के जगह सचिन बेबी को विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नमेंट के लिए केरल टीम की कमान सौपी गई है। क्रिकेट संघ के इस को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम के लोकसभा सांसद शशि थरूर ने नाराजगी जाहिर की है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 11:55 AM (IST)
संजू सैमसन को केरल टीम की कप्तानी से हटाए जाने पर भड़के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर
भारतीय टीम के बल्लेबाज संजू सैमसन- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार बल्लेबाजी कर फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी हासिल करने वाले संजू सैमसन को घरेलू टीम केरल की कप्तानी से हटाया दिया गया है। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए केरल की टीम का कप्तान सचिन बेबी को बनाने का फैसला लिया गया है। केरल क्रिकेट द्वारा उठाए इस फैसले से कांग्रेस के नेता शशि थरूर काफी नाराज है।

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के जगह सचिन बेबी को विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नमेंट के लिए केरल टीम की कमान सौपी गई है। क्रिकेट संघ के इस को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम के लोकसभा सांसद शशि थरूर ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने की खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दिए जाने को लेकर भी हैरानी जताई है।

हाल में खेली गई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नमेंट के बाद अब केरल की टीम वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे के लिए तैयार है। राज्य संघ ने टूर्नमेंट के लिए केरल की 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की। इस टीम में प्रतिबंध लगने के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को जगह दी गई है। संजू सैमसन की जगह सचिन बेबी को टीम की कप्तानी दी गई है।

Stunned to see that Kerala has dropped @Im_SanjuSamson as captain despite his stellar performance in the MushtaqAli trophy. The team list has no room for Asif or BasilThampi, two of the best pacers in the state, nor the marvellous batsman RohanPrem. Pettiness is self destructive!

— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) February 8, 2021

थरूर ने संजू को कप्तानी से हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया, 'सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी सैजू सैमसन को कप्तानी से हटाए जाने पर मैं हैरान हूं। टीम के दो शानदार गेंदबाज आसिफ और बासिल थंपी को इस टीम में जगह नहीं मिली है। रोहन प्रेम जैसा शानदार बल्लेबाज भी इस टीम में नहीं है। ऐसा फैसला अपने आप के लिए विनाशकारी है।'

chat bot
आपका साथी