लंका प्रीमियर लीग को बीच में छोड़कर पाकिस्तान लौटे शाहिद अफरीदी, ये है कारण

लंका प्रीमियर लीग (LPL) को बीच में छोड़कर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को स्वदेश लौटना पड़ा है क्योंकि उनकी बेटी बीमार है और वो अस्पताल में भर्ती है। इसी वजह से शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान लौटना पड़ा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 08:10 AM (IST)
लंका प्रीमियर लीग को बीच में छोड़कर पाकिस्तान लौटे शाहिद अफरीदी, ये है कारण
शाहिद अफरीदी श्रीलंका से पाकिस्तान लौट गए हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में गाले ग्लेडिएटर्स टीम के कप्तान थे, लेकिन उनको LPL को बीच में छोड़ कर पाकिस्तान लौटना पड़ा है। गाले ग्लेडिएटर्स की कप्तानी संभाल रहे शाहिद अफरीदी ने स्वदेश लौटने से पहले लंका प्रीमियर लीग को छोड़ने का कारण स्पष्ट नहीं किया था, लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि हो गई थी कि शाहिद अफरीदी ने LPL को क्यों छोड़ा है।

अफरीदी ने स्वदेश लौटने से पहले ट्वीट करते हुए लंका प्रीमियर लीग को छोड़ने के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया था। हालांकि, अब उनकी एक तस्वीर लंका प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ही ट्वीट की गई है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। अफरीदी ने साथ ही कहा कि स्थिति ठीक होने के बाद वह टीम से जुड़ जाएंगे। अफरीदी के घर लौटने का कारण उनकी बेटी ही है, जो कि अस्पताल में भर्ती है।

Unfortunately I have a personal emergency to attend to back home. I will return to join back my team at LPL immediately after the situation is handled. All the best.

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) December 2, 2020

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को बेटी के साथ देखा गया है, जिसकी तबीयत खराब है। अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "दुर्भाग्य से मुझे निजी कारणों से तत्काल रूप से घर लौटना पड़ रहा है। मैं स्थिति से निपटने के तुरंत बाद LPL में अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस लौटूंगा। ऑल द बेस्ट।" इसके बाद LPL ने इस बात की पुष्टि कर दी कि उनकी बेटी बीमार है। लंका प्रीमियर लीग के ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह अपनी बेटी के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

Do you know the reason for @SAfridiOfficial 's return to the country?

His daughter has been admitted to hospital 🏥

We pray for speedy recovery 🙏 #LPL2020 pic.twitter.com/cY15W8jpPq

— Lanka Premier League (@LPLt20official) December 2, 2020

शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए ट्वीट में LPL ने लिखा है क्या आपको पता है शाहिद अफरीदी क्यों पाकिस्तान लौटे है? इसके पीछे का कारण है कि उनकी बेटी बीमार है। उधर, शाहिद अफरीदी की अनुपस्थिति में उप-कप्तान भानुका राजपक्षे गाले ग्लेडिएटर्स का नेतृत्व कर सकते हैं। यहां तक कि बाकी बचे सीजन के लिए भी शायद अफरीदी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे, क्योंकि अगर वे अब पाकिस्तान से लौटते हैं तो उनको क्वारंटाइन प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी