लेडी सहवाग शेफाली के तूफानी तेवर, बोलीं- खराब गेंद होगी तो मैं शॉट खेलूंगी

लेडी सहवाग शेफाली वर्मा ने अपने तूफानी तेवरों में कोई कमी नहीं की है और कहा कि अगर खराब गेंद मिलेगी तो मैं शॉट खेलूंगी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 07:48 AM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2020 07:48 AM (IST)
लेडी सहवाग शेफाली के तूफानी तेवर, बोलीं- खराब गेंद होगी तो मैं शॉट खेलूंगी
लेडी सहवाग शेफाली के तूफानी तेवर, बोलीं- खराब गेंद होगी तो मैं शॉट खेलूंगी

नई दिल्ली, पीटीआइ। इसी साल फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया में हुए आइसीसी महिला टी20 विश्व कप में कमाल की बल्लेबाजी करने वालीं भारतीय युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा के तूफानी तेवर अभी भी जारी हैं। फिलहाल, उनके हाथ में बल्ला तो नहीं हैं, लेकिन लेडी सहवाग के नाम से फेमस 16 साल की शेफाली वर्मा ने जुबानी तेवरों में कोई कमी नहीं की है। शेफाली वर्मा ने कहा है कि अगर खराब गेंद होगी तो वह उस पर शॉट जरूर खेलेंगी।

महिला टीम की 16 वर्षीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कहा कि वह भारतीय टीम को दुनिया में किसी भी टीम को हराने वाली टीम बनते देखना चाहती हैं। हम अब हर चुनौती से पार पाना चाहते हैं। हां टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारा दिन नहीं था और हम हार गए, लेकिन खेल जीत और हार पर ही टिका होता है। क्या हुआ अगर हम नहीं बदल सके, लेकिन आगे पूरी तरह से तैयार रहेंगे।

वनडे टीम में आ सकती हैं शेफाली

बता दें कि भारत की महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज भी चाहती हैं कि शेफाली वर्मा वनडे क्रिकेट भी खेलें। हालांकि, अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने कहा है कि वनडे क्रिकेट में शेफाली वर्मा को संयम बरतना होगा, क्योंकि वनडे फॉर्मेट टी20 फॉर्मेट से काफी अलग है, जहां मैच 50-50 ओवर का होता है। अगर वनडे मैच में शुरुआत के विकेट गिर जाते हैं तो टीम पर दबाव आ जाता है, लेकिन टी20 क्रिकेट में ऐसा नहीं है।

शेफाली वर्मा ने अब तक भारत के लिए 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिनमें 19 बार उनको बल्लेबाजी करने का मौका मिला है, लेकिन सिर्फ एक बार ही वे नाबाद लौटी हैं। इस दौरान उन्होंने 487 रन 146.2 के स्ट्राइकरेट से बनाए हैं। शेफाली ने अभी तक टी20 वुमेंस इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 अर्धशतक जड़े हैं, जबकि कई बार वे अच्छी शुरुआत मिलने के बाद बड़ी पारी नहीं खेल सकी हैं।

chat bot
आपका साथी