शाहिद अफरीदी के बाद एक और पाकिस्तानी धुरंधर कोरोना की चपेट में, फैंस से कहा- दुआ करो

सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टी की गई और इसके बाद शादाब ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 08:19 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 08:19 AM (IST)
शाहिद अफरीदी के बाद एक और पाकिस्तानी धुरंधर कोरोना की चपेट में, फैंस से कहा- दुआ करो
शाहिद अफरीदी के बाद एक और पाकिस्तानी धुरंधर कोरोना की चपेट में, फैंस से कहा- दुआ करो

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इंग्लैंड दौरे से पहले बुरी खबर आई। टीम के तीन खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसमें से एक टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज शादाब खान भी हैं। सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टी की गई और इसके बाद शादाब ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

पाकिस्तान की टीम को इसी महीने इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होना है और इसके टीम खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अंडर 19 स्टार हैदर अली, हासिल राउफ और शादाब खान वो तीन खिलाड़ी हैं जिनका कोरोना का कराया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन तीनों ही खिलाड़ियों को नाम इंग्लैंड जाने वाली 29 सदस्यीय टीम में शामिल था।

Tested positive for Covid19. Please remember me in your prayers. Wishing and praying for everyone’s safety. Stay safe.

— Shadab Khan (@76Shadabkhan) June 22, 2020

शादाब ने अपने फैस को कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी और उनसे दुआ करने के लिए कहा। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वो बाकी लोगों के बेहतर स्वास्थ की कामना करते हैं और सभी के सुरक्षित घर पर रहने की सलाह देते हैं।

I’ve been feeling unwell since Thursday; my body had been aching badly. I’ve been tested and unfortunately I’m covid positive. Need prayers for a speedy recovery, InshaAllah #COVID19 #pandemic #hopenotout #staysafe #stayhome — Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) June 13, 2020

इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। उन्होंने भी अपने बीमार होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताते हुए अपने चाहने वालों को उन्होंने दुआ करने की अपील भी की थी।

इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान को झटका, स्टार स्पिनर समेत तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

chat bot
आपका साथी