रोहित शर्मा बोले- घर के अंदर रहें, वर्ल्ड कप अभी भी कुछ समय दूर है

रोहित शर्मा ने रविवार की रात को एक ट्वीट करते हुए कहा है कि घर के अंदर ही रहें वर्ल्ड कप अभी भी कुछ समय दूर है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 08:37 AM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 08:37 AM (IST)
रोहित शर्मा बोले- घर के अंदर रहें, वर्ल्ड कप अभी भी कुछ समय दूर है
रोहित शर्मा बोले- घर के अंदर रहें, वर्ल्ड कप अभी भी कुछ समय दूर है

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी बाकी क्रिकेटर्स की तरह घरों में कैद है, क्योंकि देश में कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में किसी भी शख्स को बिना किसी जरूरी काम के घर से निकलने पर मनाही है। उधर, पीएम नरेंद्र मोदी के कहने पर देशवासियों ने रविवार 5 अप्रैल की रात को 9 बजे से अगले 9 मिनट तक घर की सभी लाइटें बंद करके रोशनी के लिए मोमबत्ती और दीये जलाए, लेकिन कुछ लोग ऐसे थे जो घरों से बाहर घूमें। ऐसे ही लोगों पर रोहित शर्मा ने निशाना साधा है कि अभी हम वर्ल्ड कप नहीं जीते हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रविवार की रात ट्वीट करते हुए लिखा है, "घर के अंदर रहो इंडिया, सड़कों पर जाकर जश्न न मनाएं। वर्ल्ड कर अभी भी कुथ समय दूर है।" रोहित शर्मा का ये ट्वीट कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए अच्छा भी है कि अभी लोगों को घर से निकलने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अभी हम कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाए हैं। देश में आए दिन सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं, जिससे निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें उचित कदम उठा रही हैं।

Stay indoors India, don’t go out on the streets celebrating. World Cup is still some time away 🙏

— Rohit Sharma (@ImRo45) April 5, 2020

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में सोमवार की सुबह साढ़े 8 बजे तक 3219 मामले कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं, देशभर में कुल 83 लोगों की जान इस वायरस ने निगल ली है। हालांकि, 274 लोग अब तक भारत में कोरोना वायरस की महामारी से जंग जीत चुकी है, लेकिन ये लड़ाई अभी काफी लंबी है, जिस पर जीत हासिल करना एक वर्ल्ड कप जीतने जैसा है।

chat bot
आपका साथी