रोहित शर्मा टेस्ट में बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार, विराट कोहली को करना होगा फैसला

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने कहा कि वो टेस्ट क्रिकेट में 10 ओवर की गेंदबाजी करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 11 May 2020 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 09:11 PM (IST)
रोहित शर्मा टेस्ट में बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार, विराट कोहली को करना होगा फैसला
रोहित शर्मा टेस्ट में बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार, विराट कोहली को करना होगा फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने क्रिकेट की शुरुआत बतौर गेंदबाज की थी लेकिन वो फुट टाइम बल्लेबाज बन गए। धमाकेदार पारियां खेलने की वजह से अब उनकी गेंदबाजी की बारी नहीं आती है। रोहित की अंगुली टूटने के बाद से उन्होंने गेंदबाजी बंद कर दी लेकिन अब उनका कहना है कि वो टेस्ट मैचों में 10 ओवर गेंदबाजी करने को तैयार हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड से बात करते हुए रोहित ने अपनी गेंदबाजी की इच्छा जाहिर की। उनका कहना था कि वो खुद मानसिक तौर पर इस बात के लिए तैयार कर चुके हैं कि टेस्ट मैच के दौरान 10 ओवर की गेंदबाजी कर सकते हैं।

 

रोहित शर्मा ने कहा, "जबसे मेरी अंगुली चोटिल हुई है मैं गेंदबाजी को काफी मिस करता हूं। मैं गेंद को ग्रिप करने में नाकाम हूं और जैसे पहले गेंदबाजी करता था अब उस तरह से तो नहीं कर सकता हैं। वानखेडे की पिच तो मुझे गेंदबाजी करने की इजाजत बिल्कुल भी नहीं देती है इसी वजह से गेंदबाजी से दूर रहता हूं।"

रोहित ने आगे कहा, "टेस्ट मैच में मैं गेंदबाजी करने की कोशिश कर सकता हूं क्यों कि गेंदबाजों को ब्रेक देना होता है। टीम की मदद करने के लिए मैंने खुद को मानसिक तौर पर तैयार कर लिया है कि कम से कम टेस्ट मैच के दौरान मैं 10 ओवर की गेंदबाजी कर सकता हैं।"

IPL में हैट्रिक ले चुके हैं रोहित

साल 2009 में जब इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत के बाहर साउथ अफ्रीका में कराया गया था। इस सीजन में डेक्कन चार्जर्स की टीम ने खिताब को जीता था। इसी टीम की तरफ से खेलते हुए रोहित ने हैट्रिक लेने का कमाल किया था। इस वक्त जिस मुंबई इंडियंस की रोहित कप्तानी करते हैं उन्होंने हैट्रिक इसी मुंबई के खिलाफ लिया था।

chat bot
आपका साथी