शास्त्री का बयान, कहा- ऐसा हुआ तो IPL में ही धौनी कह देंगे 'Thank you very much'

बीसीसीआई के इस फैसले से बाद से ही उनके संन्यास की बातें तेज हो गई। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने धौनी के संन्यास पर एक बार फिर से बयान दिया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 03:35 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 05:02 PM (IST)
शास्त्री का बयान, कहा- ऐसा हुआ तो IPL में ही धौनी कह देंगे 'Thank you very much'
शास्त्री का बयान, कहा- ऐसा हुआ तो IPL में ही धौनी कह देंगे 'Thank you very much'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की टीम इंडिया में वापसी पर लगातार बातें की जा रही है। हाल ही में जारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सालाना करार से भी धौनी को बाहर रखा गया है। बीसीसीआई के इस फैसले से बाद से ही उनके संन्यास की बातें तेज हो गई। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने धौनी के संन्यास पर एक बार फिर से बयान दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान धौनी के संन्यास पर बात करते हुए Sportstar से अपनी राय दी। शास्त्री ने कहा, "यही सवाल मैं भी आपसे करना चाहता हूं। आईपीएल आ रहा है, उसके बाद देखो। सबको पता चल जाएगा। वो जान जाएंगे, चयनकर्ता भी जान जाएंगे। कप्तान उनको देखने के बाद जान जाएंगे और इन सभी चीजों से ज्यादा जरूरी बात उनको खुद पता चल जाएगा। मैं लोगों से जो कहने की कोशिश कर रहा हूं कि इस बारे में वो आखिरी इंसान होंगे जिनको कुछ पता होगा। आप उनको जानते हैं। मैं भी उनको जानता हूं।"

"पिछले कई सालों में आप जान चुके हैं कि जब कभी भी इस तरह कि कोई बात होती है तो वो बेहद ईमानदारी से इसमें सोचते हैं, जैसा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को छोड़ने का फैसला लिया था। 100 टेस्ट मैच खेलने जैसी कोई चीज नहीं थी उनके दिमाग में क्योंकि वो ऐसे इंसान ही नहीं हैं जो इन सभी चीजों को लिए खुद पर जोर डालें।" 

"मुझे इस बात का पता नहीं है कि उन्होंने अब तक प्रैक्टिस करना शुरू किया है या नहीं लेकिन मुझे लगता है अगर जो वो आईपीएल को लेकर उत्सुक होंगे तो अब सबकुछ सामने आ जाएगा। वह इसके लिए तैयार होंगे। जैसा कि आप सभी जानते हैं, वो शायद आईपीएल की शुरुआत करें, अगर उन्होंने अच्छा महसूस नहीं किया तो वो ‘Thank you very much,’ बोल देंगे।" 

chat bot
आपका साथी