विश्व कप जीत की बधाई देना भूले कोच, जब युवराज ने उठाया सवाल तो रवि शास्त्री ने दिया जवाब

आईसीसी विश्व कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ विजयी छक्का लगाने वाले टीम की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धौनी को शास्त्री को बधाई देना जरूरी नहीं समझा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 12:08 AM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 12:08 AM (IST)
विश्व कप जीत की बधाई देना भूले कोच, जब युवराज ने उठाया सवाल तो रवि शास्त्री ने दिया जवाब
विश्व कप जीत की बधाई देना भूले कोच, जब युवराज ने उठाया सवाल तो रवि शास्त्री ने दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के मिजाज से सभी वाकिफ हैं। कई बात अपने बड़बोले बयानों की वजह से वो विवादों में घिर चुके हैं। लाइव टीवी पर भी शास्त्री ने एक बार अपशब्द कह दिया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। अब उन्होंने साल 2011 आईसीसी विश्व कप में मिली जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी लेकिन इसमें उन्होंने सिर्फ सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के नाम का जिक्र किया।

आईसीसी विश्व कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ विजयी छक्का लगाने वाले टीम की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धौनी को शास्त्री ने बधाई देना जरूरी नहीं समझा। धौनी ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए युवराज सिंह का जिक्र ना करने पर इस ऑलराउंडर ने सवाल कर दिया।

टीम इंडिया के कोच ने 2 मई को विश्व कप जीत के 9 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया, ”बहुत बधाई, कुछ ऐसा है जिसे आप जिंदगी भर संभालकर रखेंगे। ऐसे ही जैसे हम 1983 के ग्रुप वाले करते हैं।”

Many Congratulations Guys! Something you will cherish all your life. Just like we from the 1983 group #WorldCup2011 - @sachin_rt @imVkohli pic.twitter.com/1CjZMJPHZh

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) April 2, 2020

इस वीडियो को शेयर करने के बाद युवराज ने चुटकी लेते हुए लिखा, इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और मुझे भी टैग किया जाना चाहिए। वैसे जो वीडियो कोच ने शेयर किया था उसमें धौनी छक्का लगाते नजर आ रहे थे जबकि दूसरी तरफ बल्लेबाज युवराज सिंह ही थे।

When it comes to World Cups, you are no Junior. Tussi Legend Ho @YUVSTRONG12 ! 🤗 https://t.co/bnZHTyFd8x" rel="nofollow

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) April 3, 2020

युवराज के इस जवाब पर कोच ने कहा, ”जब विश्व कप की बात आती है तो आप जूनियर नहीं हो। तुस्सी लेजेंड हो युवराज।” 

chat bot
आपका साथी