कोविड राहत कार्यो से जुड़े पांड्या बंधु, कहा- महामारी के खिलाफ जंग को मिलकर जीता जा सकता है

भारतीय क्रिकेट के पांड्या बंधु हार्दिक और क्रुणाल फिर से कोविड—19 महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं और संबंधित केंद्रों को आक्सीजन कंसंट्रेटर्स भेज रहे हैं। बड़े भाई क्रुणाल ने सोमवार को ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा की।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 07:22 PM (IST)
कोविड राहत कार्यो से जुड़े पांड्या बंधु, कहा- महामारी के खिलाफ जंग को मिलकर जीता जा सकता है
भारतीय क्रिकेट के पांड्या बंधु हार्दिक और क्रुणाल।

वडोदरा, प्रेट्र। भारतीय क्रिकेट के पांड्या बंधु हार्दिक और क्रुणाल फिर से कोविड-19 महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं और संबंधित केंद्रों को आक्सीजन कंसंट्रेटर्स भेज रहे हैं। भारत की तरफ से वनडे और टी-20 खेल चुके बड़े भाई क्रुणाल ने सोमवार को ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा की। क्रुणाल ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया, आक्सीजन कंसंट्रेटर्स की नई खेप को हर किसी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाओं के साथ कोविड केंद्रों में भेजा जा रहा है। हार्दिक ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि मिलकर इस महामारी के खिलाफ जंग को जीता जा सकता है। 

इस महीने की शुरुआत में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक ने घोषणा की थी कि भाई क्रुणाल सहित उनका पूरा परिवार, देश के कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में ग्रामीण क्षेत्रों की मदद के लिए 200 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करेगा। हार्दिक ने आइपीएल 2021 में सीएसके के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले कहा था, 'कुणाल, मैं और मेरी मां - हमारा पूरा परिवार, हम लोगों की मदद करने के तरीके खोज रहे हैं। हमने भारत के ग्रामीण हिस्सों में 200 ऑक्सीजन सांद्रता दान करने का फैसला किया, जहां मुझे लगता है कि चिकित्सा बुनियादी ढांचे को और अधिक समर्थन की आवश्यकता है। हम सभी समझते हैं कि यह मुश्किल है। हम अपना आभार और समर्थन दिखाना चाहते हैं और सभी को बताना चाहते हैं कि हम उनके लिए प्रार्थना करते  हैं।'

कोरोना के बढ़ते मामलों  के कारण 4 मई को आइपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि पिछले 24 घंटों में 4,454 लोगों की मौत हुई। इसके साथ ही भारत में कोरोना से मौत का आंकड़ा 3 लाख का आंकड़ा पार कर गया। हालांकि, देश में अब मामले कम हो रहे हैं। पिछले 24 घंटों में 2,22,315 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमण के नए मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी है। रविवार को 2,40,842 मामले और शनिवार को 2,76,070 नए मामले सामने आए थे।

chat bot
आपका साथी