पाकिस्तान का यह बल्लेबाज क्यों भूलना चाहता है टीम इंडिया का नाम?

टीम इंडिया इस समय अच्छी फॉर्म में नजर आ रही है और पाकिस्तान की टीम की हालत इस समय पस्त है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Tue, 30 May 2017 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 12:01 PM (IST)
पाकिस्तान का यह बल्लेबाज क्यों भूलना चाहता है टीम इंडिया का नाम?
पाकिस्तान का यह बल्लेबाज क्यों भूलना चाहता है टीम इंडिया का नाम?

बर्मिघम, पीटीआइ। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए पाकिस्तान को किसी भी अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं है, लेकिन उसके बल्लेबाज हैरिस सोहेल ने जोर दिया कि उनकी टीम को भूलना होगा कि वह इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेल रही है।

एजबेस्टन में बारिश के कारण पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम अभ्यास मैच में 10.2 ओवर का ही खेल हो पाया, जिसमें स्टीव स्मिथ की टीम ने एक विकेट पर 57 रन बनाए। पाकिस्तान की नजरें अब इसी मैदान पर भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच पर टिकी हैं। 

सोहेल ने ऐसे में टीम से अपील की है कि वह इस पुरानी प्रतिद्वंद्विता की भावनाओं में नहीं बहे। उमर अकमल के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किए गए सोहेल ने टीम की तैयारी के बारे में कहा, 'हमारी तैयारी अच्छी रही है, हमें कुछ अच्छे दिन मिले। भारत के खिलाफ मैच काफी बड़ा है, लेकिन यह सिर्फ एक मैच है। हम खुद को सभी कड़े मैचों के लिए तैयार कर रहे हैं। हमारा मजबूत पक्ष हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण है और हम अपने खेल के इन सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं।'

आपको बता दें कि पाकिस्तान का भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। पाकिस्तान ने दो मैच जीते हैं और भारत ने इस टूर्नामेंट में एक ही मैच जीता है। हालांकि, टीम इंडिया इस समय अच्छी फॉर्म में नजर आ रही है और पाकिस्तान की टीम की हालत इस समय पस्त है। वह वनडे रैंकिंग में बांग्लादेश से भी नीचे है। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी