होल्डिंग ने उड़ाया मजाक कहा- पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेज दो ज्यादा सेफ रहेंगे

इंग्लैंड जाने वाले 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था जिसमें से 10 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया हालांकि बुधवार को मोहम्मद हफीज ने बताया कि वो संक्रमित नहीं हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2020 05:33 PM (IST)
होल्डिंग ने उड़ाया मजाक कहा- पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेज दो ज्यादा सेफ रहेंगे
होल्डिंग ने उड़ाया मजाक कहा- पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेज दो ज्यादा सेफ रहेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इसी महीने के आखिर में इंग्लैंड के दौे पर जाना है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर पीसीबी ने मंगलवार को साझा की। इंग्लैंड जाने वाले 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था जिसमें से 10 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया हालांकि बुधवार को मोहम्मद हफीज ने बताया कि वो संक्रमित नहीं हैं।

28 जून को पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होना है जबकि उसके 9 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हैं। पीसीबी द्वारा जारी की गई लिस्ट में शादाब खान, हारिस राउफ, हैदर अली, फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और बहाव रियाज को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

बुधवार को सोशल मीडिया पर हफीज ने इस बात की जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित नहीं हैं। पीसीबी द्वारा कराई गई जांच के अलावा भी उन्होंने निजी तौर पर कोरोना का टेस्ट करवाया था और इस रिपोर्ट के मुताबिक उनको यह संक्रमण नहीं हुआ है।

माइकल होल्डिंग ने पाकिस्तान के मौजूदा हालात पर कहा, "जो कुछ भी इस वक्त पाकिस्तान में हो रहा है इंग्लैंड इससे कहीं ज्यादा सुरक्षित है। 4 जुलाई से इंग्लैंड कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों में छूट देने जा रहा है। अब यहां छह फीट की दूरी बनाए रखना का नियम में बदलाव कर इसे कम किया जाएगा। इसे कम करते हुए तीन फीट या फिर एक फीट किया जा सकता है। अब चीजों यहां काफी आसान होती जा रही है।"

"पाकिस्तान की टीम शायद इंग्लैंड आ जाए तो ज्यादा बेहतर तरीके से रहेगी खासकर जैसे इस वक्त पाकिस्तान में रह रही है उसकी तुलना में। ऐसा इसलिए हैं क्योंकि पाकिस्तान के हालात बहुत ही ज्यादा खराब हैं। एक बार जब वो इंग्लैंड पहुंचेंगे तो उनको बायो सिक्योर एरिया में रखा जाएगा।"

"एक बार वो इस जगह पहुंच जाएं तो दो हफ्ते तक उनको क्वारंटाइन में गुजारना होगा ऐसा कि मैं इस वक्त कर रहा हूं। उनको बायो सिक्योर एरिया में ले जाया जायेगा जिससे यह सुनिश्चित हो जाए कि उनको संक्रमण नहीं है। यहां से वो बिल्कुल ठीक रहेंगे।

chat bot
आपका साथी