NZ vs AUS: 2011 के बाद ऑस्ट्रेलिया में जीता न्यूजीलैंड, फिंच ने कहा- हमने कुछ भी बेहतर नहीं किया

मैच खत्म होने के बाद एरोन फिंच ने कहा कि न्यूजलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने कमाल की शुरूआत दी। डेवोन कॉनवे और फिन ऐलन ने शुरू के चार ओवरों में टोन सेट कर दिया। उसके बाद अन्य बल्लेबाजों के योगदान से एक बड़ा स्कोर बन गया।

By Umesh KumarEdited By: Publish:Sat, 22 Oct 2022 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 22 Oct 2022 04:51 PM (IST)
NZ vs AUS: 2011 के बाद ऑस्ट्रेलिया में जीता न्यूजीलैंड, फिंच ने कहा- हमने कुछ भी बेहतर नहीं किया
न्यूजीलैंड से हार के बाद एरोन फिंच ने कहा- हमने कुछ भी बेहतर नहीं किया। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप के सुपर-12 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों से करारी शिकस्त दी है। न्यूजीलैंड ने 2011 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टी20 क्रिकेट में कंगारूओं को मात दी है। इस हार के बाद कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि हमने कुछ भी अच्छा नहीं किया। अब बाकी के बचे हुए मैचों को जीतने की जरूरत है।

मैच खत्म होने के बाद एरोन फिंच ने कहा कि, न्यूजलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने कमाल की शुरूआत दी। डेवोन कॉनवे और फिन ऐलन ने शुरू के चार ओवरों में टोन सेट कर दिया। उसके बाद अन्य बल्लेबाजों के योगदान से एक बड़ा स्कोर बन गया।

फिंच ने कहा- हम विकेट लेने से चूक गए

फिंच ने कहा कि हमें शुरुआत में विकेट लेने की जरूरत थी, जो नहीं हुआ। जब हमने लक्ष्य का पीछा किया हमने बहुत सारे विकेट जल्दी-जल्दी खो दिए। हम नेट रन-रेट में काफी पीछे रहे। अब हम बाकी के बचे हुए चार गेम पर फोकस करेंगे। श्रीलंका के साथ हमार अगला मैच है, हम बाकी के सभी मैचों को जीतने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट खोकर 20 ओवरों में 200 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉनवे ने 92 रनों की शानदार पारी खेली।

न्यूजीलैंड को मिली 89 रनों से जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डिफेंडिंग चैंपियन 17.1 ओवर में 111 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ऑस्टेलिया की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने 28 रनों की पारी खेली। बाकी की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तहर ठह गई। न्यूजीलैंज के गेंदबाज टिम साउदी और मिशेल सेंटनर ने तीन-तीन विकेट लिए।

chat bot
आपका साथी