भारत दौरे के लिए श्रीलंका की तैयारियां अच्छी नहीं : मैथ्यूज

भारत दौरे पर आ रही श्रीलंकाइ टीम को तैयारी का समय नहीं मिल सका है और इस कारण टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज काफी चिंतित

By SanjayEdited By: Publish:Mon, 27 Oct 2014 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 27 Oct 2014 10:03 AM (IST)
भारत दौरे के लिए श्रीलंका की तैयारियां अच्छी नहीं : मैथ्यूज

कोलंबो । भारत दौरे पर आ रही श्रीलंकाइ टीम को तैयारी का समय नहीं मिल सका है और इस कारण टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज काफी चिंतित हैं।

कैरेबियाई टीम द्वारा अपने बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण भारत दौरा बीच में ही छोड़ने के बाद बीसीसीआइ ने श्रीलंकाइ टीम को आमंत्रित किया था। श्रीलंकाइ टीम भारत के लिए 28 अक्टूबर को रवाना होगी। टीम 30 अक्टूबर को भारत-ए के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलेगी। भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज 2 नवंबर से शुरू होगी।

मैथ्यूज ने कहा कि भारत दौरे के लिए हमारी तैयारी बहुत अच्छी नहीं है। हमें अभ्यास के लिए केवल कुछ सत्र मिले। खराब मौसम के कारण इसमें भी परेशानी हुई। भारत के कठिन दौरे के लिए यह उपयुक्त तैयारी नहीं है, लेकिन फिर भी हम अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि पाकिस्तान से साथ खत्म हुई घरेलू सीरीज के बाद श्रीलंका को नवंबर के आखिर में इंग्लैंड की मेजबानी करनी थी।

मैथ्यूज ने कहा कि हम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी में जुटे थे क्योंकि हमें यही पता था कि इस बीच कोई सीरीज नहीं है। हम अभी फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे और तीन दिन पहले ही बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू किया था। अब अचानक हमारे सामने एक अन्य चुनौती है तो इसके लिए तैयार होने की भरपूर कोशिश करेंगे। श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि हम भारत के साथ सीरीज से विश्व कप की तैयारियों का जायजा लेंगे और युवा खिलाड़ियों को लेकर प्रयोग की कोशिश भी करेंगे। विश्व कप की हमारी तैयारी पाकिस्तान के साथ सीरीज के साथ ही शुरू हो गई थी। अब चूकी विश्व कप कुछ महीने दूर है ऐसे में जरूरी है कि हम अपना आत्मविश्वास और मनोबल भी बनाए रखें।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी